NDTV Khabar

इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दी चेतावनी, लिखा- एक दिन चीन को भी निगल जाएगा हाफिज सईद और उसका गैंग...

चीन (China) ने जैश-ए-मुहम्मद सरगना मसूद अजहर (Masood Azhar) को ग्लोबल आतंकी घोषित होने से बचा लिया है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने इस पर रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दी चेतावनी, लिखा- एक दिन चीन को भी निगल जाएगा हाफिज सईद और उसका गैंग...

हाफिज सईद की फाइल फोटो. अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने चीन पर किया Tweet

खास बातें

  1. चीन ने मसूद अजहर को बचाया
  2. बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने Twitter पर निकाला गुस्सा
  3. चीन को दे डाली चेतावनी
नई दिल्ली:

चीन (China) ने  जैश-ए-मुहम्मद सरगना मसूद अजहर (Masood Azhar) को ग्लोबल आतंकी घोषित होने से बचा लिया है. चीन ने यूएन (UN) में इस प्रस्ताव के विरोध में अपने वीटो पावर (Veto Power) का इस्तेमाल कर ऐसा किया. मसूद अजहर पुलवामा हमले का मास्टर माइंड है. लेकिन चीन के इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है. Twitter पर #China, #MasoodAzhar और #UNSC ट्रेंड कर रहे हैं और बॉलीवुड से भी चीन के इस कदम को लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने चीन को चेतावनी ही दे डाली है कि एक दिन हाफिज सईद और उसका गैंग उनके देश को निगल जाएगा.

अमिताभ बच्चन ने पीएम नरेंद्र मोदी के Tweet पर किया रिप्लाई, लिखा- लोकतंत्र का पवित्र ग्रंथ है संविधान...


 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस राहुल गांधी के इस अंदाज से हुईं इम्प्रेस, कर डाला यह Tweet

मसूद अजहर (Masood Azhar) ने पुलवामा हमला (Pulwama Attack) कराया था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. पुलवामा हमले के बाद ही भारत ने विश्व समुदाय से मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने की मांग की थी. भारत के अनुरोध के बाद ही यूएन में इस प्रस्ताव को लाया गया था. लेकिन चीन ने इस पर वीटो कर दिया. अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्विटर पर रिएक्शन देते हुए लिखा हैः 'हाफिज सईद और उसका गैंग एक दिन चीन को निगल जाएगा. कल चीन में आतंकवाद की शुरुआत हो गई है.' इस तरह अशोक पंडित ने चीन के खिलाफ गुस्सा निकाला है. 

सनी देओल के बेटे करण देओल ने की ऐसी एक्सरसाइज, Video देखकर बोलेंगे- जैसा बाप, वैसा बेटा

टिप्पणियां

मसूद अजहर (Masood Azhar) को लेकर चीन के इस रवैये की सोशल मीडिया पर बहुत आलोचना हो रही है. अशोक पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे देश से जुड़े अधिकतर मसलों पर ट्वीट करते हैं. अशोक पंडित संजय बारू की किताब पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर भी हैं. अशोक पंडित इंडियन फिल्म ऐंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) के अध्यक्ष भी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement