चिंकी मिंकी ने 'छलिया छलिया' सॉन्ग पर बीच सड़क पर झूमकर किया डांस, देखें Video

चिंकी मिंकी का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह करीना कपूर की स्टाइल में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

चिंकी मिंकी ने 'छलिया छलिया' सॉन्ग पर बीच सड़क पर झूमकर किया डांस, देखें Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने 'छलिया छलिया' सॉन्ग पर बीच सड़क पर झूमकर किया डांस

नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आती हैं. चिंकी मिंकी यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हुए दिखाई देती हैं. चिंकी मिंकी का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह करीना कपूर की फिल्म टशन का मशहूर गाना छलिया- छलिया गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. चिंकी मिंकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

इस वीडियो को चिंकी मिंकी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे तो यह वीडियो पुराना है लेकिन शेयर के बाद से एक बार फिर से वायरल हो रहा है.  चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का यह वीडियो फैंस खूब कर रहे हैं. वीडियो में दोनों बहनों ने व्हाइट कलर की टॉप और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने सन ग्लासेस भी लगाए हुए है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी ने अपने डांस वीडियो से इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी सुरभि समृद्धि अपने डांस को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) इन दिनों सब टीवी पर आने वाले शो हीरो में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस शो में वह स्वीटी और मिठी का किरदार अदा करेंगी. चिंकी मिंकी के करियर की बात करें तो उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस शो में दोनों की एक्टिंग को देख कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गए थे.