NDTV Khabar

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ कुछ इस लुक में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, देखें PHOTOS

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की अगली तेलुगू फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे.

129 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ कुछ इस लुक में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, देखें PHOTOS

'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और एक्ट्रेस नयनतारा

खास बातें

  1. चिरंजीवी व बिग बी एक साथ
  2. 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में आएंगे नजर
  3. हैदराबाद में हो रही है शूटिंग
नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की अगली तेलुगू फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में वह नए अवतार में दिखाई देने वाले हैं, उन्होंने अपना लुक इस कदर बदल लिया है कि देखने के बाद पहचानना मुश्किल हो जाएगा. सफेद दाढ़ी और लंबे सफेद बाल में वह काफी बूढ़े नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने कई फोटोज भी शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने अपने नए लुक को डिटेलिंग के साथ दिखाई. इतना ही नहीं, फिल्म की शूटिंग के दौरान की भी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक्टर चिरंजीवी और एक्ट्रेस नयनतारा यज्ञ के लिए बैठे हुए हैं.

सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ तेलुगू फिल्म में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, शूटिंग के लिए निकले

इस तस्वीर में पीछे की ओर अमिताभ बच्चन भी दिखाई दे रहे हैं. सीन देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पौराणिक कथाओं पर आधारित इस फिल्म को लोग काफी पसंद करने वाले हैं. बिग बी ने इस ट्वीट के साथ लिखा है कि मेगास्टार चिरंजीवी के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. बता दें कि 2 दिन पहले इस फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद निकलने से पहले अमिताभ ने इस बारे में अपने ब्लॉग में जानकारी दी थी. यह फिल्म रायलसीमा के स्वतंत्रता सेनानी यू नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है. वह इस फिल्म अतिथि भूमिका निभा रहे हैं. 
मेगा स्टार चिरंजीवी के बारे में 10 खास बातें

बिग बी इस किरदार में वह लंबे भूरे बालों और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. बच्चन ने लिखा, प्रिय मित्र और आंध्र एवं तेलुगू सिनेमा के करिश्माई सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म में अतिथि भूमिका निभाने का अनुरोध किया. वह बहुत ही बहादुर व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं और मैंने उनके आग्रह को स्वीकार कर लिया...

बता दें कि पिछले दिनों जोधपुर में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के बाद महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई लौट आए हैं, अब वह फिल्म का प्रचार और अन्य परियोजनाओं की शूटिंग करने में बिजी हो गये हैं. फिल्म '102 नॉट आउट' का प्रचार कर रहे हैं और 'झुंड' व 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, खुद दी जानकारी


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement