राणा डग्गुबाती ने लॉकडाउन के बीच की सगाई, तो चिरंजीवी ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई...

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बाहुबली (Baahubali)' में भल्लाल देव का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा डग्गुबाती (Rana Daggubati) ने सगाई कर ली है, जिस पर एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) का रिएक्शन आया है.

राणा डग्गुबाती ने लॉकडाउन के बीच की सगाई, तो चिरंजीवी ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई...

राणा डग्गुबाती (Rana Daggubati) की सगाई पर चिरंजीवी (Chiranjeevi) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • राणा डग्गुबाती ने लॉकडाउन में की सगाई
  • तो चिरंजीवी ने यूं किया रिएक्ट
  • एक्टर ने कुछ इस अंदाज में दी शुभकामनाएं
नई दिल्ली:

फिल्म 'बाहुबली (Baahubali)' में भल्लाल देव का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा डग्गुबाती (Rana Daggubati) के इंस्टाग्राम पोस्ट ने सबको चौंका कर रख दिया. दरअसल, एक्टर ने अपने पोस्ट में खुलासा किया कि उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान हैदराबाद की व्यवसायी मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) से सगाई कर ली. एक्टर के पोस्ट पर लगातार सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने भी बेहद ही फिल्मी अंदाज में राणा और मिहीका को बधाई दी. बता दें, चिरंजीवी के बेटे राम चरण (Ram Charan) राणा डग्गुबाती के बचपन के दोस्त हैं.

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने राणा डग्गुबाती (Rana Daggubati) को बधाई देते हुए कहा, "बधाई हो मॉय बॉय. यह लॉकडाउन शादी की ओर लेकर जाए. ईश्वर की आप दोनों पर कृपा हो." बता दें, राणा डग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम पर मिहीका (Miheeka Bajaj) के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'और उसने हां बोल दिया.' राणा के पोस्ट शेयर किए जाने के बाद से ही उनके दोस्त और परिवार के लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बता दें, मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) इंटीरियर डिजाइन लेबल और ईवेंट मैनेजमेंट फर्म Dew Drop Design Studio की फाउंडर हैं. उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिं की पढ़ाई चेल्सा यूनिवर्सिटी से की है. मिहीका सोनम कपूर के परिवार की खास दोस्त हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com