चित्रांगदा सिंह ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, बोलीं- मेरे साथ भी हुआ है, लेकिन...

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि ये चीजें मेरे साथ भी हुई हैं.

चित्रांगदा सिंह ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, बोलीं- मेरे साथ भी हुआ है, लेकिन...

कास्टिंग काउच को लेकर चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने खोला राज

खास बातें

  • कास्टिंग काउच को लेकर चित्रांगदा सिंह ने खोला राज
  • एक्ट्रेस ने कहा कि ये चीजें मेरे साथ भी हुई हैं, लेकिन...
  • एक्ट्रेस ने कॉर्पोरेट इंडस्ट्री को बताया बुरा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी थीं, जिन्होंने कास्टिंग काउच पर खुलकर बोला और लोगों के सामने अपने साथ हुई घटना भी साझा की. हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने भी स्पॉटबॉय को इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने बताया कि ऐसे लोग आपको हर जगह मिलेंगे. चित्रांगदा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें भी कई असहज स्थितियों और प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा, क्योंकि उन्होंने कभी भी हामी नहीं भरी थी. इसके साथ ही चित्रांगदा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि कॉर्पोरेट उद्योग बहुत ही बुरा है. 

Newsbeep

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने मीडिया से बातचीत के दौरान बॉलीवुड से जुड़ी कई बातें भी बताईं. एक्ट्रेस ने कहा, "ऐसे लोग हर जगह रहते हैं. मेरी मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड तक, मैंने ऐसे लोग हर जगह देखे हैं. कॉर्पोरेट इंडस्ट्री बहुत बुरी है. हां यह मेरे साथ भी हुआ है, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि बॉलीवुड वो जगह नहीं है जहां आपके ऊपर दबाव बनाया जाता है. सभी के लिए यहां पर्याप्त स्थान और सम्मान है." एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा, "आपको बुरा लगेगा जब आप कोई अवसर खो देंगे लेकिन यह चीजें आपने खुद चुनी हुई होंगी. इसलिए आप इसके बारे में कुछ नहीं सोचते."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने अपने अनुभव के बारे में बताते हुए आगे कहा, "बुरा तो लगता है और मैंने भी कई प्रोजेक्ट्स खोए हैं लेकिन अगर उसी समय पर आप इसके साथ खुश हैं तो आपको इसके साथ ही जाना चाहिए. मैं यहां किसी को जज करने के लिए नहीं हूं. यह केवल यौन पक्ष के लिए नहीं बल्कि दूसरे कामों के लिए भी होता है, जो लोग चाहते हैं. इसी तरह दुनिया चलती है, इसलिए आप अपनी चीजें खुद चुनें और जिस तरह से जीना चाहते हैं उस तरह से ही जिएं."