Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गणेश आचार्य पर एक और महिला ने लगाए आरोप, बताया- यौन संबंध बनाने के लिए किया था मजबूर

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर फिर से एक महिला बैकग्राउंड डांसर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.

गणेश आचार्य पर एक और महिला ने लगाए आरोप,  बताया- यौन संबंध बनाने के लिए किया था मजबूर

गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर फिर लगा यौन शोषण का आरोप

खास बातें

  • महिला ने गणेश आचार्य पर लगाया यौन शोषण का आरोप
  • राष्ट्रीय महिला आयोग में दर्ज कराई शिकायत
  • कोरियोग्राफर ने किया आरोपों से इंकार
नई दिल्ली:

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. हाल ही में एक 33 वर्षीया महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर अडल्ट वीडियो देखने का दबाव बनाने के लिये केस दर्ज कराया था. अब एक और महिला ने गणेश आचार्य पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग (NWC) में शिकायत दर्ज कराई है. सीनियर बैकग्राउंड डांसर ने गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर आरोप लगाया है कि 1990 में कोरियोग्राफर ने उनका यौन शौषण किया था.  

फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए छीना-झपटी पर उतर आईं नोरा फतेही, जमीन पर लेट लगीं रोने- देखें Video

हालांकि, एक बार फिर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है और कहा है कि उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है. महिला ने आयोग को लिखे खत में कहा कि आचार्य ने उसके साथ 1990 में यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था. महिला ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में कहा, "यह मेरे साथ 30 साल पहले हुआ था. मेरी शादी हो चुकी है और मेरे बच्चे हैं, लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं बदला."

गुरदास मान की बहू ने शादी के अगले ही दिन पति से लगवाया पोछा, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी फोटो

बता दें, इससे पहले एक अन्य महिला ने गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर आरोप लगाते हुए कहा था, "जब भी मैं किसी काम के लिए उनके ऑफिस पहुंचती थी तो हमेशा उन्हें अश्लील वीडियो देखते हुए ही पाती थी. यहां तक कि उन्होंने मुझे भी कई बार उन वीडियो को देखने के लिए कहा. उन्होंने मुझसे यह तक कहा कि आपको भी यह वीडियो पसंद आएंगे." हालांकि, इन आरोपों को भी गणेश आचार्य ने खारिज कर दिया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...