'छोटू के गोलगप्पे' देख हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे लोग, 69 करोड़ के पार पहुंचा Video

'छोटू के गोलगप्पे' (Chotu Ke Golgappe) वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप भी देखें यह धमाकेदार कॉमेडी वीडियो...

'छोटू के गोलगप्पे' देख हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे लोग, 69 करोड़ के पार पहुंचा Video

'छोटू के गोलगप्पे' (Chotu Ke Golgappe) की धूम

खास बातें

  • यूट्यूब पर मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स
  • बार-बार देखा जा रहा धमाकेदार वीडियो
  • वीडियो देख रुक नहीं रही हंसी
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक कॉमेडी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो का नाम 'छोटू के गोलगप्पे' (Chotu Ke Golgappe) है. इस कॉमेडी वीडियो को देख लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. यह कॉमेडी वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में छोटू (Chotu Comedy Video) ने ऐसी कॉमेडी की है कि लोग बार-बार इसे देख रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटू के गोलगप्पे की दुकान पर लोग आ रहे हैं और उन्हें वो अपने तरीके से गोलगप्पे का स्वाद चखा रहा है. छोटू के इसी अंदाज को लोग पसंद कर रहे हैं. छोटू के इस वीडियो ने साल 2019 में खूब धूम मचाई. यह वीडियो सबसे ज्यादा व्यूज के मामले में यूट्यूब पर टॉप 3 में शामिल है.  

जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

देखें कॉमेडी वीडियो:

'छोटू के गोलगप्पे' (Chotu Ke Golgappe) के वीडियो को लोकप्रियता इस कदर है कि इसे यूट्यूब (youTube) पर 69 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस वीडियो को देखने का सिलसिला लगातार जारी है. इस वीडियो को खानदेशी मूवी नाम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. यह वीडियो वाकई में हंसी से भरपूर है. इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

धर्मेंद्र ने मेथी का पराठे खाते हुए दिखाया अपना बंगला, बोले- एक दिन ये सब...देखें Video

'छोटू के गोलगप्पे' (Chotu Ke Golgappe) वीडियो को पोस्ट कर लिखा गया है: "छोटू ने बनाये ऐसे गोलगप्पे, जो खाये पछतायें और जो ना खाये वो भी पछतायें. क्या इस छोटू के गोलगप्पे को हजम करना इतना आसान है. या जानी और राजू को चबाने पड़ेंगे लोहे के चने." इस वीडियो को साल की शुरुआत यानी 26 जनवरी को पब्लिश किया गया था और साल का अंत आने तक यह वीडियो 70 करोड़ व्यूज के आस-पास पहुंचने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...