NDTV Khabar

अनन्या पांडे ने किया खुलासा, बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ काम करने को बेताब हैं एक्ट्रेस

अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्द ही ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली-पीली' (Khali Peeli) में भी नजर आने वाली हैं. फैंस इस जोड़ी को पर्दे पर साथ देखने के लिए काफी बेताब थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनन्या पांडे ने किया खुलासा, बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ काम करने को बेताब हैं एक्ट्रेस

अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करने को थीं बेताब

खास बातें

  1. अनन्या पांडे ईशान खट्टर के साथ काम करने को थीं बेताब
  2. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताई खास वजह
  3. अनन्या पांडे और ईशान खट्टर 'खाली-पीली' में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने के बाद काफी सुर्खियों में हैं. वैसे तो अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन वह इस फिल्म के अलावा जल्द ही ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली-पीली' (Khali Peeli) में भी नजर आने वाली हैं. फैंस इस जोड़ी को पर्दे पर साथ देखने के लिए काफी बेताब थे. लेकिन खास बात तो यह है कि फैंस के अलावा खुद एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी ईशान खट्टर के साथ करने के लिए बेताब थीं. इस बात का खुलासा अनन्या पांडे ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में किया है. हालांकि, खाली-पीली के जरिए अनन्या पांडे की ये इच्छा पूरी होने जा रही है. अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बिटिया हैं, और चंकी पांडे (Chunky Panday) का जन्मदिन है. अनन्या पांडे ने बहुत ही क्यूट अंदाज में पापा चंकी पांडेय को बर्थडे विश भी किया है. 


ऋतिक रोशन संग डांस कर रहे थे कपिल शर्मा तो फैन्स ने यूं उड़ाया मजाक...देखें Video

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बताया कि वह ईशान खट्टर के साथ तब से ही काम करना चाहती थीं, जबसे उन्होंने ईशान को फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में देखा था. अनन्या पांडे ने इस बारे में बताया, "मैं ईशान के साथ काम करने के लिए तब से ही बेताब थी, जबसे मैंने उन्हें बियॉन्ड द क्लाउड में देखा था. मैं आशा करती हूं कि काम करने की उनकी एनर्जी मेरे अंदर भी नजर आएगी. वह काफी प्रतिभाशाली एक्टर हैं. हम दोनों ही काफी यंग हैं और यंग एनर्जी के साथ ही काम करना काफी शानदार रहेगा." इसके अलावा अनन्या पांडे ने फिल्म खाली पीली की शूटिंग को लेकर भी कई बातें कीं. अनन्या पांडे ने बताया कि उन्होंने मुंबई में ही कई जगहों पर इसकी शूटिंग की है. उन्होंने कहा, "अगर आप दो क्रेजी बच्चों को गलियों में टैक्सी चलाते देखेंगे तो खुद जान जाएंगे कि वह हम ही हैं."

एक्शन और रोमांस का तड़का है सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म, देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में भी लगी हुई हैं. इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की जा रही है. इस फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. अनन्या, कार्तिक और भूमि की यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement