कंगना रनौत के साथ काम करने से इस सिनेमैटोग्राफर ने किया इनकार, ट्वीट कर बोले- मैं असहज महूसस...

जाने-माने सिनमैटोग्राफर (Cinematographer) पी.सी. श्रीराम (PC Sreeram) ने ट्विटर पर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने उस फिल्म को न कह दिया है जिसमें कंगना रनौत लीड (Kangana Ranaut) रोल में हैं.

कंगना रनौत के साथ काम करने से इस सिनेमैटोग्राफर ने किया इनकार, ट्वीट कर बोले-  मैं असहज महूसस...

सिनमैटोग्राफर (Cinematographer) पी.सी. श्रीराम (PC Sreeram) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सिनेमैटोग्राफर ने किया ट्वीट
  • कंगना के साथ फिल्म करने से इनकार
  • बताई यह वजह
नई दिल्ली:

जाने-माने सिनमैटोग्राफर (Cinematographer) पी.सी. श्रीराम (PC Sreeram) ने ट्विटर पर चौंकाने वाला खुलासा किया है. पी.सी. श्रीराम ने बताया है कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है जिसमें कंगना रनौत लीड (Kangana Ranaut) रोल निभा रही थीं. इस तरह पी.सी. श्रीराम का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. सिनमैटोग्राफर पी.सी. श्रीराम (PC Sreeram)  ने वजह बताई है कि वह असहज महसूस कर रहे थे और उन्होंने निर्माताओं को यह बात समझाने की अपनी तरफ से पूरी कोशिश भी की है. 

सिनमैटोग्राफर (Cinematographer) पी.सी. श्रीराम (PC Sreeram) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'उस फिल्म के लिए इनकार कर दिया है जिसमें कंगना रनौत लीड (Kangana Ranaut) रोल निभा रही थीं. कहीं अंदर मैं असहज महूसस कर रहा था और मैंने निर्माताओं को अपनी बात कह दी है और वह इसे समझ भी रहे हैं. कई बार बात सिर्फ इतनी होती है कि आपको क्या सही लगता है. उन सबको मेरी तरफ से शुभकामनाएं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पी.सी. श्रीराम (PC Sreeram) बतौर सिनमैटोग्राफर (Cinematographer) अभी तक 30 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमें तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फिल्में शामिल हैं. श्रीराम मणि रत्नम, मौली और कमल हासन के साथ लंबे समय से काम करते आ रहे हैं. श्रीराम ने आर. बाल्की की 'की और का', 'पा', 'चीनी कम' और 'शमिताभ' जैसी फिल्मों में सिनेमैटोग्राफी की थी.