’क्लास ऑफ़ 83 का ट्रेलर': शाहरुख खान और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट को पांच नए कलाकार लॉन्च करने के लिए मिल रही है सरहाना!

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर बॉबी देओल (Boby Deol) अभिनीत 'क्लास ऑफ़ 83' (Class Of 83) का ट्रेलर 8 अगस्त, 2020 में रिलीज़ किया गया था.

’क्लास ऑफ़ 83 का ट्रेलर': शाहरुख खान और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट को पांच नए कलाकार लॉन्च करने के लिए मिल रही है सरहाना!

शाहरुख खान और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने लॉन्च किये पांच नए कलाकार

खास बातें

  • नेटफ्लिक्स पर बॉबी देओल अभिनीत 'क्लास ऑफ़ 83' का ट्रेलर रिलीज
  • शाहरुख खान और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा पांच नए चेहरे को किया लॉन्च
  • बॉबी देओल को एक रौबदार पुलिस अफसर के रूप में देखना लोगों को आ रहा है पसंद
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर बॉबी देओल (Boby Deol) अभिनीत 'क्लास ऑफ़ 83' का ट्रेलर 8 अगस्त, 2020 में रिलीज़ किया गया था. दर्शकों द्वारा न केवल बॉबी देओल और कहानी को पसंद किया जा रहा है बल्कि, शाहरुख खान और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा पांच नए चेहरे- निनाद महाजनी, भूपेंद्र जादावत, समीर परांजपे, हितेश भोजराज और पृथ्वीक प्रताप को लॉन्च करने के लिए खूब सरहाया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि शाहरुख खान ने एक नहीं, बल्कि पांच बाहरी लोगों को अपने बैनर के तहत एक बड़ा मंच दिया है, जो बेहद सराहनीय है. नेपोटिज़म के इर्दगिर्द छिड़ी पूरी बहस के बीच, इस बात ने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और प्रशंसा का सैलाब उमड़ पड़ा है। 

अपनी फिल्म के साथ नई प्रतिभा का स्वागत करते हुए, शाहरुख खान ने भी ट्वीट करते हुए लिखा,"Loved


 

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित 'क्लास ऑफ़ 83' में 1980 के दशक से मुंबई पुलिस की कहानी दिखाई जाएगी, जब बॉम्बे में अपराध की संख्या बढ़ गयी थी. फिल्म को हुसैन जैदी की 'क्लास ऑफ़ 83: द पुनिशर्स ऑफ़ मुंबई पुलिस' से रूपांतरित किया गया है.

यह कहानी बॉबी देओल द्वारा बनाये गए एक ग्रुप और उनके द्वारा किये जाने वाले एनकाउंटर के इर्दगिर्द घूमते हुए नज़र आएगी. कलाकारों में अनूप सोनियां, जॉय सेनगुप्ता के साथ परियोजना में मुख्य अभिनेता के रूप में पांच नए कलाकार भी शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रेलर के साथ दिल जीतने के बाद, अब सभी को 21 अगस्त के दिन इस फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है.