NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस ने शुरू की सोशल मीडिया पर अपनी 'पाठशाला', पहली क्लास में पढ़ाया हिंदी मुहावरा, देखें Video

फिल्म 'कॉकटेल' (Cocktail) से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस डायना पेंटी (Diana Penty) आज कल अपनी पाठशाला में व्यस्त हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस ने शुरू की सोशल मीडिया पर अपनी 'पाठशाला', पहली क्लास में पढ़ाया हिंदी मुहावरा, देखें Video

एक्ट्रेस डायना पेंटी (Diana Penty) ने किया अपनी पाठशाला का वीडियो शेयर

खास बातें

  1. एक्ट्रेस डायना पेंटी ने किया अपनी पाठशाला का वीडियो शेयर
  2. डायना चला रही हैं अपनी पाठशाला
  3. फैन्स वीडियो पर जमकर कर रहे हैं रिएक्ट
नई दिल्ली:

साल 2012 में फिल्म 'कॉकटेल' (Cocktail) से सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस डायना पेंटी (Diana Penty) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं.  हाल ही में एक्ट्रेस डायना पेंटी ने अपने फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में डायना पेंटी (Diana Penty) क्लास लेती दिखाई दे रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. डायना की इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट किया है. इस वीडियो में डायना अपनी पाठशाला के जरिए लोगों को सीख दे रही हैं. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी को गुडबाय कहने को तैयार सभी वासी, इस परेशानी ने तोड़े हौसले

Truth of life! #DianaKiPathshala

A post shared by Diana Penty (@dianapenty) on

इस  वीडियो को शेयर करते हुए डायना (Diana Penty) ने लिखा, 'जिंदगी की सच्चाई. #डायना की पाठशाला.' वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैकबोर्ड पर हिंदी का एक मुहावरा लिख रही है. डायना (Diana Penty) ने लिखा, 'साँच को आँच नहीं' हिंदी के इस मुहावरे का अर्थ होता है की सच्चाई को किसी सबूत की आवश्यकता नहीं होती. डायना के इस वीडियो को देख कर लग रहा है कि आजकल एक्ट्रेस हिंदी की तरफ ज्यादा ध्यान दे रही हैं. 


पीली साड़ी में आलिया भट्ट ने किया टिप-टिप बरसा पानी पर डांस, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें डायना (Diana Penty) एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी हैं. डायना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत साल 2005 में की थी. उसके बाद उन्होंने साल 2012 में डायना ने फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना डेब्यू किया. डायना को फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' (Happy Bhag Jaegi) से काफी पहचान मिली. जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' (Parmanu: The Story of Pokhran) में जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ काम किया. फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement