विकास दुबे पर शर्त लगाने को तैयार है ये स्टैंडअप कॉमेडियन, कहा- 2024 लोकसभा चुनाव में...

गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया. मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन अतुल खत्री (Atul Khatri) ने इस पर रिएक्शन दिया है.

विकास दुबे पर शर्त लगाने को तैयार है ये स्टैंडअप कॉमेडियन, कहा- 2024 लोकसभा चुनाव में...

विकास दुबे (Vikas Dubey) गिरफ्तार

नई दिल्ली:

यूपी के कानपुर में पिछले हफ्ते 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या करके फरार आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया. विकास दुबे (Vikas Dubey Arrested) को देखने के बाद जिस सेक्युरिटी गार्ड को शक हुआ था, उसने अपनी पूरी बात कैमरे के सामने बताई. महाकाल मंदिर में ड्यूटी के दौरान मौजूद सेक्युरिटी गार्ड लखन यादव ने बताया कि गैंगस्टर विकास दुबे को उसने देखा और अपने विभाग के लोगों की इसकी जानकारी दी. इस खबर पर पूरे देश से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन अतुल खत्री (Atul Khatri) ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अतुल खत्री (Atul Khatri) ने विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी पर शर्त लगाने का चैलेंज देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है: '10 रुपये की शर्त? विकास दुबे 2024 लोकसभा चुनाव के लिए खड़ा होगा." अतुल खत्री के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि अतुल खत्री एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडिय हैं. उन्हें सीएनएन-आईबीएन द्वारा शीर्ष भारतीय कॉमेडियन के रूप में दर्जा दिया गया था. और वह हांगकांग अंतर्राष्ट्रीय कॉमेडी महोत्सव में प्रदर्शन करने वाले एकमात्र भारतीय थे. 

विकास दुबे (Vikas Dubey) को लेकर गार्ड ने बताया कि हम लोगों ने विकास दुबे का फोटो देख रखा था, उसे देखने के बाद लगा कि यहां दर्शन के लिए आया है. जब संदिग्ध व्यक्ति पर शक हुआ तो हमने विभागीय अधिकारी बताया. उन्होंने फिर पुलिस कस्टडी को बताया. सुबह करीब 7 बजे मंदिर के पिछले गेट से घुसने कोशिश की, दर्शन करने जा रहा था. हम लोगों ने सीसीटीवी में देखते हुए उसे दो घंटे तक इंक्वायरी की. गार्ड लखन यादव ने आगे बताया कि हमारी उस वक्त 8 लोगों की टीम थी. उसके साथ शायद दो-तीन लोग थे, लेकिन उसे अकेला पकड़ा गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे  विकास दुबे (Vikas Dubey) पिछले एक हफ्ते से इधर-उधर छिपता फिर रहा था. गुरुवार की सुबह उसके उज्जैन में गिरफ्तार होने की खबर आई थी. वो सुबह महाकाल मंदिर के दर्शन करने के लिए पहुंचा था, जहां उसे एक गार्ड ने पहचान लिया. जानकारी कन्फर्म करने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद उज्जैन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल वो उज्जैन पुलिस की गिरफ्त में है.