भारती सिंह ने अपने मुंह से खिलाए डॉगी को बिस्कुट, बोलीं- ये सिर्फ प्यार मांगते हैं... देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो में भारती डॉगी को अपने मुंह से बिस्कुट खिलाती नजर आ रही हैं.

भारती सिंह ने अपने मुंह से खिलाए डॉगी को बिस्कुट, बोलीं- ये सिर्फ प्यार मांगते हैं... देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • डॉगी को अपने मुंह से खिलाए बिस्कुट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) लॉकडाउन (Lockdown) में रहने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. लॉकडाउन में रहकर भी भारती सिंह अपने फैंस का खूब मनोरंजन कर रही हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ने की कोशिश करती रहती हैं. हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो में भारती डॉगी को अपने मुंह से बिस्कुट खिलाती नजर आ रही हैं. भारती के इस वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. 

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने इस वीडियो को फैन्स के साथ साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे ये बच्चे बहुत अच्छे लगते हैं, ये सिर्फ प्यार मांगते हैं." भारती सिंह के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह सोशल मीडिया के अलावा टिकटॉक (TikTok Video) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फनी वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं. 

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं. इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करती हैं. हालांकि, लॉकडाउन के चलते फिलहाल शो की शूटिंग नहीं हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com