कुणाल कामरा पर IndiGo ने लगाया 6 माह का बैन, तो कॉमेडियन ने भेजा नोटिस और मांगे 25 लाख रुपये

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने यात्रा पर प्रतिबंध लगाने के मामले में इंडिगो (IndiGo) को कानूनी नोटिस भेजा है.

कुणाल कामरा पर IndiGo ने लगाया 6 माह का बैन, तो कॉमेडियन ने भेजा नोटिस और मांगे 25 लाख रुपये

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) की फाइल फोटो

खास बातें

  • कुणाल कामरा पर इंडिगो ने लगाया 6 माह का बैन
  • कॉमेडियन ने भेजा कानूनी नोटिस
  • उन्होंने 25 लाख रुपये के हर्जाने की मांग की है
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने यात्रा पर प्रतिबंध लगाने के मामले में इंडिगो (IndiGo) को कानूनी नोटिस भेजा है. मुंबई-लखनऊ उड़ान में पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने के लिए इंडिगो द्वारा हास्य कलाकार कुणाल कामरा पर छह महीने के लिए रोक लगाये जाने के कुछ दिनों बाद कामरा ने एयरलाइन को कानूनी नोटिस भेजा है. कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने एयरलाइन को नोटिस भेजकर उन पर लगे छह महीने के यात्रा प्रतिबंध को हटाने, बिना शर्त माफी मांगने और 25 लाख रुपये के हर्जाने की मांग की है.

दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

एयरलाइन को यह नोटिस शुक्रवार को भेजा गया है जिसमें  कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के वकील ने एयरलाइन से कहा, "उसके मुवक्किल को मानसिक पीड़ा और व्यथा पहुंचाने और इसके साथ ही भारत और विदेश में उनके प्रस्तावित कार्यक्रमों के रद्द होने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए उन्हें 25 लाख रुपये के हर्जाने का भुगतान करे. एयरलाइन की यह कार्रवाई पूरी तरह से अवैध, मनमानी और डीजीसीए सीएआर (विनियमों) के खिलाफ है. कानूनी नोटिस के बारे में पूछे जाने पर अभी इंडिगो का जवाब नहीं मिला है.

रेडियो शो में साथ नजर आईं सारा अली खान और करीना कपूर, वायरल हो रहा है Video

गौरतलब है कि मंगलवार को इंडिगो की मुंबई-लखनऊ उड़ान में पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने के लिए कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर एयरलाइन ने छह महीने की रोक लगा दी थी. स्पाइसजेट, गोएयर और एयर इंडिया ने भी बिना किसी अवधि को निर्दिष्ट किए कामरा पर इस तरह का प्रतिबंध लगा दिया था. (इनपुट भाषा से)

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...