NDTV Khabar

इस कॉमेडियन का BJP पर तंज, लिखा- बीजेपी का फेसबुक बजट कांग्रेस के चुनाव बजट से ज्यादा, फिर भी...

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है. उन्होंने बीजेपी के चुनावी बजट को लेकर ट्वीट किया है. उनके ट्वीट पर यूजर्स को जोरदार रिएक्शन आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस कॉमेडियन का BJP पर तंज, लिखा- बीजेपी का फेसबुक बजट कांग्रेस के चुनाव बजट से ज्यादा, फिर भी...

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) का बीजेपी (BJP) पर तंज

खास बातें

  1. कॉमेडियन कुणाल कामरा का बीजेपी पर तंज
  2. चुनाव नतीजों को लेकर बीजेपी पर किया ट्वीट
  3. कुणाल कामरा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई है. महाराष्ट्र में जहां बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को 161 सीटों पर जीत हासिल हुई है तो वहीं हरियाणा में बीजेपी को 40 सीटें मिली है. हालांकि, पिछले चुनाव के मुकाबले दोनों राज्यों में बीजेपी (BJP) को कम सीटें मिली हैं. बीजेपी ने इन राज्यों में जीत हासिल करने के लिए जमकर चुनाव प्रचार किया था. अब बीजेपी को लेकर स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है. उन्होंने बीजेपी के चुनावी बजट को लेकर ट्वीट किया है. उनके ट्वीट पर यूजर्स को जोरदार रिएक्शन आ रहे हैं.

Housefull 4 के प्रीमियर पर लेट हुए बॉबी देओल, तो अक्षय कुमार को आया गुस्सा, यूं लगाई डांट- देखें Video


स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने अपने ट्वीट में लिखा: "बीजेपी के फेसबुक बूस्ट पोस्ट का बजट कांग्रेस के पूरे इलेक्शन बजट से ज्यादा है...फिर भी बीजेपी को पिछली बार के मुकाबले कम सीटें मिली हैं." कुणाल कामरा ने इस तरह बीजेपी पर निशाना साधा है और बताने की कोशिश की है कि ज्यादा बजट के बावजूद बीजेपी को कम सीटें मिली हैं. बीजेपी (BJP) पर निशाना साधने वाले कॉमेडियन कुणाल कामरा मुंबई बेस्ड कॉमेडियन है और उनका पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट 'स्टैंड अप या कुणाल' काफी पॉपुलर रहा है. कुणाल कामरा ने आठ साल तक विज्ञापन जगत में काम करने के बाद 2013 में स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की थी. कुणाल को सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों पर अपनी बेबाक राय के लिए पहचाना जाता है और उनकी लोकप्रियता भी कमाल की है.

पंजाबी गाने पर बच्ची के क्यूट एक्सप्रेशंस देख अमिताभ बच्चन ने भी की तारीफ, कहा- क्या बात है- देखें Video

बता दें कि बीजेपी (BJP) संसदीय बोर्ड ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को हरियाणा और महाराष्ट्र में सरकार बनाने से जुड़े सभी तरह के फैसले लेने के लिए अधिकृत कर दिया है. दोनों राज्यों में भाजपा की सरकार बनाने के लिए पार्टी की तरफ से अमित शाह ही ऑब्जर्वर नियुक्त करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, हरियाणा और महाराष्ट्र में क्रमश: मनोहर लाल खट्टर और देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में फिर से सरकार बनाने का फैसला किया गया है. पार्टी मुख्यालय में देर शाम बीजेपी संसदीय दल की बैठक में यह फैसला लिया गया. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहे। अमित शाह की ओर से नियुक्त ऑब्जर्वर राज्यों में जाकर विधायकों संग बैठक कर सरकार बनाने से जुड़ी औपचारिकताएं पूरी करेंगे.

VIDEO: Dream Girl फिल्म में 'राधे-राधे' सिंगर अमित गुप्ता से NDTV की खास बातचीत

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement