NDTV Khabar

इस स्टैंडअप कॉमेडियन के गुरु ने किया सवाल, 'मोदी समर्थक नहीं हो तो योग कैसे करते हो?'

स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kumal Kamra) ने भी मजेदार ट्वीट किया है. किसी मुद्दे को लेकर उनकी अपने योगा टीचर (Yoga Teacher) से बहस हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस स्टैंडअप कॉमेडियन के गुरु ने किया सवाल, 'मोदी समर्थक नहीं हो तो योग कैसे करते हो?'

स्टैंडअप कॉमेडियन Kunal Kamra ने किया मजेदार ट्वीट्स

नई दिल्ली:

देश में चुनावी माहौल अपने चरम पर है. नेता से लेकर अभिनेता तक इस चुनाव में अपने अपने तरीके से भागीदारी निभा रहे हैं. इसी कड़ी में स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kumal Kamra) ने भी मजेदार ट्वीट किया है. किसी मुद्दे को लेकर उनकी अपने योगा टीचर (Yoga Teacher) से बहस हो गई. इस घटना का जिक्र करते हुए कुणाल कामरा (Kumal Kamra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मेरे योगा टीचर को विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं मोदी समर्थक (Modi Suppoter) नहीं हूं. उन्होंने (Kumal Kamra) लिखा कि बहस के खत्म होने पर मेरे योगा टीचर के आखिरी शब्द थे, अगर तुम मोदी समर्थक नहीं तो योगा कैसे करते हो. इस सवाल के जवाब में कुणाल (Kumal Kamra) ने कहा कि चाईनीज लोग भी योगा करते हैं लेकिन वह मोदी के पक्ष में वोट नहीं दे रहे हैं. 

फराह खान ने समाजवादी पार्टी के नेता पर कसा तंज, बोलीं- बहुत बड़ा जोक...


उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जताया आभार तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया रिप्लाई

सोशल मीडिया (Social Media)पर खासे एक्टिव रहने वाले कुणाल कामरा (Kumal Kamra) राजनीतिक दलों की खिचाईं करने के लिए जाने जाते हैं. उनके निशाने पर इन दिनों बीजेपी (BJP) और पीएम मोदी (PM Modi) रहते हैं. हाल ही उन्होंने ट्विटर अपनी प्रोफाइल फोटो लगाई है, जिसमें वो मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर एक तख्ती लेकर खड़े नजर आ रहे हैं, जिस पर लिखा है कि मोदी को वोट मत दो. वहीं लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019)  के दौरान वो बेगूसराय (Begusarai) में कन्हैया कुमार (Kanahiya Kumar) के लिए प्रचार करने पहुंचे थे.  

नेहा कक्कड़ ने अजय देवगन के गाने पर किया धांसू डांस, फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन, देखें Video

Bhojpuri Cinema: ईद पर सलमान खान से भिड़ेंगे खेसारी लाल यादव, भोजपुरी सुपरस्टार ने यूं की है घेरने की तैयारी

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को अपने तीखे व्यंग्य की कारण पहचाने जाते है, और वह चाहे कांग्रेस हो या बीजेपी या किसी भी पार्टी का नेता हो, सोशल मीडिया पर उसकी टांग खींचने से बाज नहीं आते हैं. कॉमेडियन कुणाल कामरा मुंबई बेस्ड कॉमेडियन है और उनका पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट 'स्टैंड अप या कुणाल' काफी पॉपुलर रहा है. कुणाल कामरा ने आठ साल तक विज्ञापन जगत में काम करने के बाद 2013 में स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की थी. कुणाल को सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों पर अपनी बेबाक राय के लिए पहचाना जाता है और उनकी लोकप्रियता भी कमाल की है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement