NDTV Khabar

इस कॉमेडियन ने संबित पात्रा पर कसा तीखा तंज, बताया देश का सबसे अच्छा कॉमेडियन...

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) पर तीखा तंज कसा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस कॉमेडियन ने संबित पात्रा पर कसा तीखा तंज,  बताया देश का सबसे अच्छा कॉमेडियन...

इस कॉमेडियन का संबित पात्रा (Sambit Patra) पर तंज

खास बातें

  1. संबित पात्रा पर कॉमेडियन ने कसा तंज
  2. ट्वीट कर साधा निशाना
  3. कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कही यह बात
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए सभी पार्टियां कमर कस चुकी हैं . अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश में हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) को पार्टी ने इस बार ओडिशा के पुरी से उम्मीदवार बनाया है. अपनी उम्मीदवारी घोषित होने के बाद संबित पात्रा (Sambit Patra) अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों से मिल रहे हैं साथ ही गरीबों के घर खाना भी खा रहे हैं. अब इसको लेकर स्टैंडअप कॉमेडियन और सोशल मीडिया पर लोकप्रिय कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने निशाना साधा है. कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने ट्वीट कर संबित पात्रा (Sambit Patra) पर हमला बोला है.

IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली पर किया हमला, बोले- इतना अपमान अच्छा नहीं आज ही इस्तीफा देना चाहिए


स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा  (Kunal Kamra) ने तीखा तंज कसते हुए  ट्विटर पर लिखा:  "हैशटेग के साथ लिखा न्यू प्रोफाइल पिक.  भारत में सबसे अच्छे कॉमेडियन @संबितस्वराज." इस तरह कुणाल कामरा ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पुरी से बीजेपी उम्मीदवार संबित पात्रा (Sambit Patra) पर हमला बोला है. कुणाल कामरा इससे पहले भी पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साध चुके हैं. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर माहौल  काफी सरगर्मियों भरा है.

धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस में उगे विदेशी फल, बोले- बॉबी ने लगाया था...देखें Video

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को अपने तीखे व्यंग्य की कारण पहचाने जाते है, और वह चाहे कांग्रेस हो या बीजेपी या किसी भी पार्टी का नेता हो, सोशल मीडिया पर उसकी टांग खींचने से बाज नहीं आते हैं. कॉमेडियन कुणाल कामरा मुंबई बेस्ड कॉमेडियन है और उनका पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट 'स्टैंड अप या कुणाल' काफी पॉपुलर रहा है. कुणाल कामरा ने आठ साल तक विज्ञापन जगत में काम करने के बाद 2013 में स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की थी. कुणाल को सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों पर अपनी बेबाक राय के लिए पहचाना जाता है और उनकी लोकप्रियता भी कमाल की है.

Video: संबित पात्रा के वीडियो से खुली पोल?

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement