'भारत' की धमाकेदार कमाई के बीच कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने पूरा किया यह वादा, Photo हुई वायरल

'भारत' (Bharat) की धमाकेदार कमाई के बीच कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपना एक वादा पूरा किया है. उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है.

'भारत' की धमाकेदार कमाई के बीच कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने पूरा किया यह वादा, Photo हुई वायरल

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की फोटो वायरल

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर ने पोस्ट की तस्वीर
  • 'भारत' के दौरान सलमान खान ने खींची थी तस्वीर
  • सुनील ग्रोवर की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने पांच दिन में 140 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. इसी बीच कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपना एक वादा पूरा किया है. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ-साथ एक कैप्शन भी लिखा है. अब उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आने लगे हैं. फिल्म भारत में भी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बचपन की फोटो, पापा को याद कर हुईं इमोशनल

एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'भारत' (Bharat) की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर साझा की है. फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जैसा कि मैंने प्रॉमिस किया था कि मैं ये फोटो फिल्म रिलीज होने के बाद शेयर करूंगा. ये वो तस्वीर है जो सलमान खान सर ने 'भारत' की शूटिंग के दौरान मालटा में खींची थी. 'भारत' को इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. ' सुनील ग्रोवर इस तस्वीर में नेवी ड्रेस में नजर आ रहे हैं और उन्होंने चश्मा लगा रखा है. उनका ये लुक काफी अलग लग रहा है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड का निधन, लंबे समय से थे बीमार

बता दें फिल्म 'भारत' (Bharat) से पहले एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गब्बर' (Gabbar) में नजर आए थे. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर के एक्टिंग स्किल की लोगों ने सराहना की थी. एक बार फिर सुनील  ग्रोवर ने अपनी एक्टिंग से ये साबित कर दिया है कि वो एक अच्छे कलाकार हैं और हर तरह की किरदार निभा सकते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...