कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने Janta Curfew का वीडियो किया शेयर, बोले- मुझे मेरे देश और उसके लोगों पर...

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने घर से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' के दौरान मुंबई में सन्नाटा पसरा है.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने Janta Curfew का वीडियो किया शेयर, बोले- मुझे मेरे देश और उसके लोगों पर...

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने शेयर किया 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' का वीडियो

खास बातें

  • देश भर में चल रहा है जनता कर्फ्यू
  • कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने पोस्ट किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर पूरे देश में रविवार सुबह सात बजे से 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' शुरू हो गया और सड़कों पर सन्नाटा पसरा दिखा. आम तौर पर भीड़ से भरी रहने वाली मुंबई की सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है, और सभी लोग कोरोनावायरस (Coronoavirus in India) की इस जंग में एकजुट होकर हिस्सा ले रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने घर से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' के दौरान मुंबई में सन्नाटा पसरा है.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' के दौरान का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'मुझे मेरे देश और उसके लोगों पर गर्व है, कोरोना से लड़ाई की खातिर एक भी आदमी सड़क पर नजर नहीं आ रहा है. जयहिंद...जनता कर्फ्यू.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर देश में कोरोनावायरस (Coronavirus Update News) की भारत में बात करें तो देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन तेजी से बढ़ रही है. अब यह आंकड़ा 315 पहुंच चुका है और अब तक चार लोगों की जान जा चुकी है.