Comedy Couple Review: दमदार कॉमेडी के साथ गंभीर मुद्दों पर व्यंग्य करती श्वेता प्रसाद और साबिक सलीम की फिल्म

Comedy Couple Review: श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और साकिब सलीम (Saqib Saleem) की फिल्म 'कॉमेडी कपल (Comedy Couple Release)' का पढ़ें रिव्यू.

Comedy Couple Review: दमदार कॉमेडी के साथ गंभीर मुद्दों पर व्यंग्य करती श्वेता प्रसाद और साबिक सलीम की फिल्म

Comedy Couple Review: श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और साकिब सलीम (Saqib Saleem) की फिल्म हुई रिलीज

खास बातें

  • 'कॉमेडी कपल' फिल्म हुई रिलीज
  • श्वेता बसु प्रसाद और साकिब सलीम ने की जबरदस्त एक्टिंग
  • पढ़ें फिल्म का रिव्यू
नई दिल्ली:

Comedy Couple Review: 'ये इश्क नहीं आसान बस इतना समझ लीजिए, एक आग का दरिया है और डूब के जाना है.' ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी, दरअसल, यह कहावत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कॉमेडी कपल (Comedy Couple)' पर बिल्कुल सटीक बैठती है. 21वीं सदी में यूं तो हर कोई मॉर्डन होने का दावा करता है, लेकिन जब बात आती है एक लड़के और लड़की की लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की तो हाई सोसाइटी और खुद को बहुत ही मॉर्डन समझने वाले लोग भी अपना असली रंग दिखा ही देते हैं. ऐसा ही कुछ श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और साकिब सलीम (Saqib Saleem) की फिल्म 'कॉमेडी कपल (Comedy Couple)' में देखा जा सकता है. 

स्टैंडअप कॉमेडियन की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'कॉमेडी कपल (Comedy Couple)' में दीप शर्मा (शाकिब सलीम (Saqib Saleem)) और जोया बत्रा (श्वेता बसु प्रसाद) के सामने कई चुनौतियां आती हैं. वह प्रोफेशनल जिंदगी में तो कपल हैं ही, साथ ही असल जिंदगी में वह लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं. लेकिन दोनों की जिंदगी में कड़वाहट आने लगती है, जब जोया को दीप के बोले गए झूठ के बारे में पता चलता है. दरअसल, दीप किसी सोसायटी में जोया को बहन बता कर फ्लैट लेता है, हालांकि, जब इसका पता जोया को चलता है तो वह हैरान रह जाती है. इसी उधेड़बुन में वह दोनों अब फ्लैट के लिए दर-दर भटकते हैं. लेकिन कोई भी सोसाइटी लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले कपल को फ्लैट नहीं देना चाहती. जिसको लेकर दोनों फर्जी शादी का सर्टिफिकेट बनवाने का तय करते हैं. 

दीप ने दरअसल, जोया को यह भी झूठ बोला है कि उसने अब तक अपने मम्मी-पापा को उनके रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बताया और ना ही लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर कोई बात कही है. दीप ने अपनी नौकरी छोड़ने को लेकर भी अपने मम्मी-पापा से बातें छिपाई हैं. हालांकि, दीप के यह सब झूठ उनके लिए मुसीबत बन जाते हैं. कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म आपका पूरा मनोरंजन करेगी. निर्देशक ने महानगरीय जीवन के रिश्तों को दीप और जोया की कहानी के बहाने पर्दे पर उतारा है. फिल्म में मीडिया और रूढ़िवादी विचारधारा पर भी जमकर हमला बोला गया है. 'गो मूत्र' के प्रसंग को उठाकर, फिल्म में निर्देशक ने 'अभिव्यक्ति की आजादी' को लेकर भी व्यंग्य कसने की कोशिश की है.

Newsbeep

इन बातों के बीच फिल्म पूरी तरह से दीप-जोया की जिंदगी की अस्थिरता पर केंद्रित है. परिस्थितियों के कारण जोया और दीप एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं, लेकिन क्या इन सभी परिस्थितियों से ऊपर उठकर वह फिर से एक हो पाएंगे? यह जानने के लिए देखिये 'कॉमेडी कपल (Comedy Couple Release).'  फिल्म में आपको रोमांस के साथ-साथ अच्छी एक्टिंग भी देखने को मिलेगी. श्वेता बसु प्रसाद ने काफी दमदार एक्टिंग की है, वहीं, साकिब सलीम भी इस पर खरे उतरे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेटिंगः 3/5
डायरेक्टरः नचिकेत सामंत
कलाकारः साबिक सलीम, श्वेता बसु प्रसाद, पूजा बेदी