NDTV Khabar

Commando 3 Box Office Collection Day 5: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने पांचवें दिन मचाई धूम, कमा डाले इतने करोड़

Commando 3 Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' ने पांचवें दिन किया इतना कलेक्शन.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Commando 3 Box Office Collection Day 5: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने पांचवें दिन मचाई धूम, कमा डाले इतने करोड़

Commando 3 Box Office Collection Day 5: विद्युत जामवाल की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  1. विद्युत जामवाल की फिल्म हुई रिलीज
  2. 'कमांडो 3' ने पांचवें दिन किया इतना कलेक्शन
  3. दर्शकों को खूब लुभा रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Commando 3 Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' को रिलीज हुए अब पांच दिन पूरे हो गए हैं. फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. एक्शन सीक्वेंस और देशभक्ति की कहानी पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को भी काफी लुभा रही है. विद्युत जामवाल की फिल्म ने पांचवें दिन ठीकठाक प्रदर्शन किया. फिल्म की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'कमांडो 3 (Commando 3 Box Office Collection)' ने मंगलवार को 2 करोड़ रुपये की कमाई की है.

'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट ने 8 फेरे लेकर रचाया ब्याह, आमिर खान का यूं आया रिएक्शन



विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' ने चौथे दिन यानी सोमवा 3 से 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दें, इस  हिसाब से फिल्म ने अब तक फिल्म ने 21.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि, अभी इसके कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए हैं. वहीं, फिल्म 'कमांडो 3' में अदा शर्मा और विद्युत जामवाल के अलावा एक्ट्रेस अंगिरा धर (Angira Dhar) भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं.

कार्तिक आर्यन ने खोला अपने करियर से जुड़ा राज, बोले- स्टूडियो के बाहर से ही कर देते थे रिजेक्ट और...

टिप्पणियां

अगर फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) यानी कमांडो करण सिंह डोगरा के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म में करण लंदन में एक अंजान शख्स को ढूंढ रहे हैं, जो भारत पर आतंकवादी हमला करके, भारत को दहलाने की कोशिश करना चाहता है. करण के इस मिशन पर उन्हें अदा शर्मा (Adah Sharma) और अंगिरा धर (Angira Dhar) का साथ मिलता है. यह तीनों मिलकर शख्स के मनसूबों को नाकामयाब करने में सफल हो जाते हैं. फिल्म की कहानी अच्छी है, साथ ही इसमें एक्शन सीक्वेंस भी काफी कमाल के हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement