Commando 3 Box Office Collection Day 7: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' बॉलीवुड फिल्म को पछाड़ बढ़ी आगे, कमाए इतने करोड़

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की 'कमांडो 3 (Commando 3)' ने शानदार कमाई करते हुए जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'पागलपंती' (Pagalpanti) को पीछे छोड़ दिया है.

Commando 3 Box Office Collection Day 7: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' बॉलीवुड फिल्म को पछाड़ बढ़ी आगे, कमाए इतने करोड़

'कमांडो 3' (Commando 3) ने जॉन अब्राहम की फिल्म को पछाड़कर बनाया रिकॉर्ड

खास बातें

  • विद्युत जामवाल की फिल्म ने जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' को पछाड़ा
  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'कमांडो 3' की कोशिश
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'कमांडो 3'
नई दिल्ली:

Commando 3 Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' को रिलीज हुए सात दिन बीत चुके हैं और खास बात तो यह है कि कमाई के मामले में फिल्म ने मल्टी स्टारर 'पागलपंती' को भी पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और पुल्कित सम्राट की पागलपंती ने नौवें दिन में 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था. लेकिन 'कमांडो 3' की शानदार कमाई को देखते हुए कहा जा रहा है कि यह आठवें दिन में ही 30 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. 

लड़की को थप्पड़ मारने वाले TikTok Video पर मचा हंगामा, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बहुत ही ख़राब...

एक्शन सीक्वेंस और देशभक्ति की कहानी से भरपूर फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है. 'कमांडो 3' के ओपनिंग के हिसाब से फिल्म ने सातवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'कमांडो 3 (Commando 3 Box Office Collection)' ने बीते गुरूवार को 2.30 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से विद्युत जामवाल और अदा शर्मा की कमांडो सात दिनों में ही 29.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. बता दें कि विद्युत जामला की फिल्म कमांडो 3 ने पहले दिन 4.74 करोड़, दूसरे दिन 5.64 करोड़, तीसरे दिन 7.95 करोड़, चौथे दिन 3.42 करोड़, पांचवें दिन 3.02 करोड़ और छठे दिन 2.42 करोड़ रुपये की कमाई की. 

धर्मेंद्र ने मेथी का पराठे खाते हुए दिखाया अपना बंगला, बोले- एक दिन ये सब...देखें Video

अगर फिल्म कमांडो 3 की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) यानी कमांडो 'करण सिंह डोगरा' के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म में करण लंदन में एक अंजान शख्स को ढूंढ रहे हैं, जो भारत पर आतंकवादी हमला करके, भारत को दहलाने की कोशिश करना चाहता है. करण के इस मिशन पर उन्हें अदा शर्मा (Adah Sharma) और अंगिरा धर (Angira Dhar) का साथ मिलता है. यह तीनों मिलकर शख्स के मनसूबों को नाकामयाब करने में सफल हो जाते हैं. फिल्म की कहानी अच्छी है, साथ ही इसमें एक्शन सीक्वेंस भी काफी कमाल के हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com