ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सेहत से जुड़े एक स्टार्ट अप के तीन अधिकारियों के खिलाफ एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.

ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज, जानें क्या है मामला

हैदराबाद पुलिस ने दर्ज की शिकायत

खास बातें

  • शख्स ने ऋतिक रोशन पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप
  • कहा- विज्ञापन के जरिए किए झूठे वादे
  • कंपनी ने किया बॉलीवुड एक्टर का बचाव
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सेहत से जुड़े एक स्टार्ट अप के तीन अधिकारियों के खिलाफ एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.दरअसल रोशन इस स्टार्ट अप के ब्रांड एंबेस्डर थे. व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि कंपनी ने अपने सेंटर की सेवाओं से जुड़े विज्ञापन में "झूठे वादे" किए थे. शहर के एक व्यक्ति ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि कंपनी कल्ट.फिट के फिटनेस सेंटर में रोजाना व्यायाम का सत्र नहीं होता है जबकि उन्होंने ‘अनलिमिटेड क्लासेज' के लिए भुगतान किया था. 

जायरा वसीम का अब 'आर्टिकल 15' के डायरेक्टर ने लिया पक्ष, कही ये बात

वहीं कंपनी का दावा है कि व्यक्ति ने ‘अभद्र और हिंसकट तरीके से उनके कर्मचारियों के साथ व्यवहार किया था और रोशन को इस मामले में 'गलत तरीके' से ले आए हैं. बेंगलुरु की क्योर फिट अपने फिटनेस केंद्रों की श्रंखला को कल्ट फिट के नाम से संचालित करती है. 

श्रीलंका के साथ मुकाबले से पहले विराट के साथ यूं खास पल गुजारती नजर आईं अनुष्का, देखें Photos

वहीं ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) मैथमेटिशियन आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में ऋतिक की परफॉर्मेंस को काफी सराहना मिल रही है. यहां तक की हर बारीकी को अपने किरदार में डालने के लिए आनंद कुमार ने भी ऋतिक (Hrithik Roshan) की प्रशंसा की है. ऋतिक रोशन 'सुपर 30' में गणितज्ञ के रोल में नजर आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते हैं. ऋतिक रोशन की ये मोस्ट अवेटिड फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Newsbeep

इनपुट- भाषा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: निजी फ़ैसले पर सवाल क्यों?