कोरोनावायरस पर नया गाना 'नइया पार करोना' हुआ रिलीज, दिल को छू जाएगा सॉन्ग-देखें Video

इन दिनों हर तरफ कोरोनावायरस (Coronavirus) जैसी वैश्विक महामारी से अफरा-तफरी मची हुई है . सरकार ने पूरे देश को 14 अप्रैल  लॉकडाउन किया है.

कोरोनावायरस पर नया गाना 'नइया पार करोना' हुआ रिलीज,  दिल को छू जाएगा सॉन्ग-देखें Video

नई दिल्ली:

इन दिनों हर तरफ कोरोनावायरस (Coronavirus) जैसी वैश्विक महामारी से अफरा तफरी मची हुई है. सरकार ने पूरे देश को 14 अप्रैल लॉकडाउन किया है. और सभी को सलाह है कि अपने घरों में ही रहो बाहर ना निकलो. मौजदा हालात हो देखते हुई अभिनेता परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi) ने एक गीत लिखा जो की सिर्फ गीत ही नहीं है यह एक प्रकार की प्रार्थना है कि हे ईश्वर इस मुसीबत को संसार से दूर कीजिये. इस म्यूजिक वीडियो का शीर्षक है 'नइया पार करोना.' (Naiya Paar Karona) इसके गायक और संगीतकार बृजेश शांडिल्य है और म्यूजिक वीडियो का कांसेप्ट और निर्देशन कुणाल ह्रदय ने किया है.

अभिनेता परितोष त्रिपाठी का कहना है, "लॉक डाउन के वजह से लोग घरो में रहकर अपना मनपसंद काम कर रहे हैं. मैं भी घर में रहकर अपने लेखन के काम को पूरा कर रहा हूं.  कोरोनावायरस की वजह से सब कुछ बंद हो गया लोग अपने घरो में कैद गए है सभी की हालत बहुत खराब हो गई है. इसी बात को सोचते हुई मैंने एक गीत लिखा जो की प्रार्थना है. इसे लिखने के बाद मैंने मेरे भाई गायक बृजेश शांडिल्य को फ़ोन करके गाने के बोल सुनाये और उन्हें भी बहुत अच्छा लगा. हमने तय किया की इस गाने को कोरोना प्रार्थना के रूप में बनाएंगे. इस गाने के म्यूजिक वीडियो का कांसेप्ट और निर्देशन हमारे दोस्त कुणाल ह्रदय ने किया.

उन्होंने आगे कहा कि हमने पूरी सावधानी और सोशल डिस्टन्सिंग रखते हुए इस गाने को  पूरा किये. प्रार्थना म्यूजिक वीडियो 'नइया पार करोना' (Naiya Paar Karona) डिजिटल मीडियम पर रिलीज हो गया है. जिसे स्वर बृजेश शांडिल्य ने दिया है और निर्देशन कुणाल ह्रदय का है. यह गाना एक प्रार्थना है ईश्वर से की संसार को इस मुसीबत से बाहर निकालो. गीत के बोल लिखते समय मैं भावुक हो गया और अपने आंसूओं को रोक नहीं पाया क्योकि इसके बोल प्रार्थना करते हुए दिल को छू जाते हैं. उम्मीद सभी लोगो को 'नइया पार करोना' प्रार्थना पसंद आएगा और सभी के अंदर एक जोश उत्पन्न करेगा.  

'नइया पार करोना' (Naiya Paar Karona) म्यूजिक वीडियो में  परितोष त्रिपाठी, बृजेश शांडिल्य और कुणाल ह्रदय एक साथ पहली बार काम किया है. उम्मीद है कि इसकी सफलता के बाद इनके द्वारा और भी कुछ देखने और सुनने को मिलेगा.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com