क्रिकेटर सुरेश रैना को आई Sushant Singh Rajput की याद, Video पोस्ट कर बोले- मेरा हमारी सरकार में पूरा विश्वास...

सुरेश रैना (Suresh Raina) को आई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की याद, कही ये बात.

क्रिकेटर सुरेश रैना को आई Sushant Singh Rajput की याद, Video पोस्ट कर बोले- मेरा हमारी सरकार में पूरा विश्वास...

सुरेश रैना (Suresh Raina) को आई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की याद

खास बातें

  • सुरेश रैना को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद
  • क्रिकेटर ने शेयर किया एक्टर का वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही नई-नई बातें सामने आ रही हैं. अब एक्टर की मौत के मामले की छानबीन सीबीआई कर रही है. वहीं, हाल ही में क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने एक्टर को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर एक्टर के आई पैड पर लगी हुई है. इसके साथ ही बैकग्राउंड में फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'जाँ निसार' बज रहा है. बता दें, सुरेश रैना सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी (MS Dhoni: The Untold Story)' के दौरान कई बार मिले थे, ऐसे में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी. 

वहीं, सुरेश रैना (Suresh Raina) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए कैप्शन में लिखा, "भाई, तुम हमारे दिलों में हमेशा जिंदगा रहोगे. आपके फैन्स आपको किसी भी चीज से ज्यादा मिस कर रहे हैं. मेरा हमारी सरकार में पूरा विश्वास है और हमारे नेताओं में, वह आपको न्याय दिलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आप एक सच्ची प्रेरणा हैं!" क्रिकेटर सुरेश रैना के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर जांच जारी है. वहीं, फैंस लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह जीटीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता में भी दिखाई दिए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में एंट्री की और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एमएस धोनी', 'छिछोरे' और कई जबरदस्त फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए.