फुटबॉल खिलाड़ी Cristiano Ronaldo के साथ नजर आएंगी अनुष्का शर्मा, जब चाहें ले सकेंगे सेल्फी

ओपरा विनफ्रे, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लुईस हैमिल्टन जैसे इंटरनेशनल आइकॉन के बाद अनुष्का शर्मा का टॉकिंग स्टैचू होगा.

फुटबॉल खिलाड़ी Cristiano Ronaldo के साथ नजर आएंगी अनुष्का शर्मा, जब चाहें ले सकेंगे सेल्फी

सिंगापुर में लगेगा अनुष्का शर्मा का Interactive Statue

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी फिल्मों, ब्रांड और पर्सनल लाइफ को लेकर अनुष्का हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. बेशक उनके करोड़ों फैन्स एक्ट्रेस के साथ तस्वीरें खिंचवाना चाहते होंगे. आपको जानकर खुशी होगी कि फैन्स की यह चाहत अब पूरी हो सकती है. अनुष्का के साथ न सिर्फ उनके फैन्स सेल्फी खिंचवा सकते हैं, साथ ही उनके लिए एक्ट्रेस से बातें करना भी मुमकिन होगा. जी हां, सिंगापुर के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम (Madame Tussauds Singapore) में जल्द ही अनुष्का का स्टैचू लगाया जाएगा. दिलचस्प यह है कि यह स्टैचू बात भी करेगा. अनुष्का देश की पहली स्टार होगीं, जिनका टॉकिंग स्टैचू बनेगा.

अनुष्का शर्मा खिंचवा रही थीं फोटो तभी इस एक्टर ने पीछे से कर डाली ये हरकत, देखें Video
 

59rkxy1hcyb

मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में बहुत ही कम लोगों के स्टैचू पर स्पेशल इंटरैक्टिव फीचर का प्रयोग किया जाता है. फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो, ओपरा विनफ्रे और लुईस हैमिल्टन जैसे इंटरनेशनल आइकॉन के बाद सिंगापुर में अनुष्का शर्मा का टॉकिंग स्टैचू बनेगा.

अनुष्का ने जिस शख्स को लगाई थी डांट उनकी मम्मी का आया रिएक्शन, बोलीं- विराट, अनुष्का अपने घर में होंगे...

सूत्रों के मुताबिक, अनुष्का शर्मा का स्टैचू बातें करता दिखाई देगा. सिंगापुर म्यूजियम में उनका पहला स्टैचू होगा, जो लोगों से बातचीत भी करेगा. इस स्टैचू में अनुष्का के हाथ में फोन होगा. ताकि गेस्ट उनके साथ सेल्फी खिंचवा सकें. साथ ही यह लोगों से बातचीत भी करता दिखेगा.
 

अनुष्का शर्मा ने अनजान शख्स को लगाई फटकार, विराट कोहली ने साझा किया वीडियो हुए ट्रोल....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म 'संजू' की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं. रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में एक्ट्रेस ने सपोर्टिंग किरदार निभाया. 'संजू' के बाद अनुष्का फिल्ममेकर आनंद एल राय की 'जीरो' में दिखाई देंगी. फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी होंगी. हाल ही में उन्होंने वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग खत्म की है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...