पुल के नीचे मौजूद भीड़ ने सोनू सूद से लगाई घर पहुंचाने की गुहार, तो एक्टर बोले- वहीं रहो...

सोनू सूद (Sonu Sood) से पुल के नीचे मौजूद भीड़ ने लगाई मदद की गुहार, तो एक्टर का यूं आया जवाब.

पुल के नीचे मौजूद भीड़ ने सोनू सूद से लगाई घर पहुंचाने की गुहार, तो एक्टर बोले- वहीं रहो...

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • मेट्रो पुल के नीचे खड़ी भीड़ ने एक्टर से लगाई गुहार
  • सोनू सूद का यूं आया जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर लगातार लॉकडाउन (Lockdown) में प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद कर रहे हैं. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच एक्टर सोनू सूद लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं. एक्टर ने अब तक हजारों मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है. इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया. अब हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) को अपने ट्वीट में टैग किया. जिसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में पुल के नीचे बहुत सारे लोगों की भीड़ लगी हुई थी. 


ट्वीट करते हुए यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांगी, उन्होंने लिखा, "प्लीज हमारी मदद करो. हम लोग गांव जाना चाहते हैं." इस शख्स का जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, "आप लोग वहीं रहो. खाना भेजा है आप सब लोगों के लिए. कहीं रुकने के इंतजाम की भी कोशिश कर रहा हूं आप सब लोग जल्द अपने घर जा रहे हैं." एक्टर के इस ट्वीट और दरियादिली को देख हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है.

एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्हें उनके घर भेज रहे हैं. अब बसों के अलावा एक्टर लोगों को रेलगाड़ी के जरिए भी उनके गांव भिजवा रहे हैं. बता दें, सोनू सूद (Sonu Sood) पहले ऐसे एक्टर बने हैं, जो इतनी बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं. एक्टर की सराहना फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के साथ-साथ नेता भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com