NDTV Khabar

EXCLUSIVE: Daas Dev की 'पारो' ऋचा चड्ढा बोलीं, करियर में इस फिल्म को करके हुआ पछतावा

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की अगली आने वाली फिल्म 'दास देव' होगी, जिसमें वह पारो के किरदार में दिखाई देने वाली हैं. वहीं अपोजिट रोल में देव का किरदार एक्टर राहुल भट्ट निभा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
EXCLUSIVE: Daas Dev की 'पारो' ऋचा चड्ढा बोलीं, करियर में इस फिल्म को करके हुआ पछतावा

'दास देव' में ऋचा चड्ढा

खास बातें

  1. इंटरव्यू में ऋचा ने बताई कई बातें
  2. फिल्म में किया है 'पारो' का रोल
  3. 'दास देव' 20 अप्रैल को होगी रिलीज
नई दिल्ली: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की अगली आने वाली फिल्म 'दास देव' होगी, जिसमें वह पारो के किरदार में दिखाई देने वाली हैं. वहीं अपोजिट रोल में देव का किरदार एक्टर राहुल भट्ट निभा रहे हैं. 'धारावी' और 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' फिल्म को डायरेक्ट करने वाले सुधीर मिश्रा ने यह फिल्म शरत चंद्र चट्टोपाध्याय की क्लासिक नॉवेल देवदास पर नए जमाने के तरीके से बनाई है. 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म 'दास देव' की पारो यानी ऋचा चड्ढा ने एनडीटीवी को एक टेलिफोनिक इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने न सिर्फ इस फिल्म से जुड़े बल्कि अपने करियर को लेकर भी कई बातें शेयर की. 

Daas Dev का पहला गाना 'सहमी है धड़कन' रिलीज, नए अंदाज में दिखेगी 'पारो-देव' की झलक

ऋचा चड्ढा से जब यह पूछा गया कि आपकी अब तक की कोई भी ऐसी फिल्म जिसे लेकर अभी भी आपको पछतावा होता है कि यह फिल्म मुझे नहीं करनी चाहिए थी तो इस पर ऋचा ने जवाब दिया कि 'सरबजीत'. उन्होंने कहा, ''सरबजीत' फिल्म में मेरे रोल को कट किए गए हैं और मैं इस फिल्म में ज्यादा नहीं दिख सकीं. मुझे लगता है कि इस फिल्म में मेरे किरदार को और भी मजबूत दिखाना चाहिए था.' ऋचा ने अपनी फिल्म से जुड़े सवालों के भी जवाब दिये. 'दास देव' के बारे में उन्होंने कहा, ''यह फिल्म 'देवदास' और 'हेमलेट' का मिलाजुला पैकेज है. इसमें मैं पॉलिटिक्स करती हुई भी नजर आऊंगी.''

ऋचा चड्ढा कैसे करती हैं फिल्मों का सेलेक्शन, इस बारे में दी अपनी राय

देखें ट्रेलर-


टिप्पणियां
बता दें कि स्टॉर्म पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत और सप्तर्षि सिनेविजन प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म 'देवदास' से अलग है. यह राजनीतिक फिल्म है. फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा चांदनी के किरदार में अदिति राव हैदरी और देव की भूमिका में राहुल भट्ट हैं. इसमें विनित सिंह, सौरभ शुक्ला और विपिन शर्मा जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्मकार सुधीर मिश्रा की फिल्म 'दास देव' 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

VIDEO: 'सरबजीत'... जो सिर्फ फिल्म या कहानी नहीं, बल्कि सच्चाई है'

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement