Dabangg 3: साई मांजरेकर के लिए 'दबंग 3' हुई और भी खास, पापा-मम्मी के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

Dabangg 3: 'दबंग 3' के साथ साई मांजरेकर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जिसके मुख्य हीरो सलमान खान (Salman Khan) ने साई के सपनों को साकार कर दिया है. वह अपने माता-पिता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं.

Dabangg 3: साई मांजरेकर के लिए 'दबंग 3' हुई और भी खास, पापा-मम्मी के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

Dabangg 3 से डेब्यू कर रही हैं साई मांजरेकर

खास बातें

  • सलमान खान हैं लीड रोल में
  • साई मांजरेकर की डेब्यू फिल्म है 'दबंग 3'
  • प्रभुदेवा हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

Dabangg 3: 'दबंग 3' के साथ साई मांजरेकर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जिसके मुख्य हीरो सलमान खान (Salman Khan) ने साई के सपनों को साकार कर दिया है. लेकिन इससे भी खास बात यह है कि 'दबंग 3' में वह अपने माता-पिता महेश मांजरेकर और मेधा मांजरेकर दोनों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं. सलमान खान की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' में महेश मांजरेकर की पत्नी मेधा उनकी अर्धांगिनी की भूमिका निभा रही हैं, जो एक तरह से मांजरेकर परिवार के लिए ऑन-स्क्रीन रीयूनियन होगा. अपने पहले सह-कलाकार सलमान खान द्वारा दबंग परिवार में उनका स्वागत करने के बाद, साई एम मांजरेकर अपने माता-पिता के साथ काम करते हुए वास्तव में घर की तरह महसूस कर रही हैं. 

'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट ने 8 फेरे लेकर रचाया ब्याह, आमिर खान का यूं आया रिएक्शन

'दबंग 3' के इन खास पलों को लेकर साई एम मांजरेकर ने बताया, 'मेरे पिता के साथ जो सीन हैं, उसमें मेरी मां भी हैं, जिससे यह मौका और भी खास हो जाता है. शूटिंग के दौरान मैं उत्साह के साथ झूम रही थी. मैं अपने माता-पिता के साथ सेट पर थी,  मैं अपनी डेब्यू फिल्म में इससे बेहतर की उम्मीद नहीं कर सकती थी.'

भारती सिंह के पति ने मैरिज एनिवर्सरी पर पोस्ट की फोटो, लिखा- दो साल बाद भी ये ऐसी ही है, पर...

वही, 'दबंग 3 (Dabangg 3)' में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के किरदार रज्जो के पिता के साथ महेश मांजरेकर एक बार फिर शराबी हरिया की भूमिका दोहराते हुए दिखेंगे और मेधा मांजरेकर को हरिया की पत्नी की भूमिका में चुनने का सुझाव भी सलमान खान का ही था. नवोदित अभिनेत्री साई एम मांजरेकर ने 'दबंग 3' का प्रमोशन शुरू कर दिया है. 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...