सलमान खान ने 'चुलबुल पांडे' के अंदाज में किया Dabangg 3 का ऐलान, 'दबंग' को पूरे हुए 8 साल

बॉलीवुड के दबंग कहलाने वाले सलमान खान ने फिल्म 'दबंग' के 8 साल पूरा होने पर अगली सीक्वल फिल्म 'दबंग 3' का ऐलान कर दिया है.

सलमान खान ने 'चुलबुल पांडे' के अंदाज में किया Dabangg 3 का ऐलान, 'दबंग' को पूरे हुए 8 साल

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने किया 'दबंग 3' का ऐलान

खास बातें

  • 'दबंग 3' का ऐलान
  • सलमान खान ने किया ट्वीट
  • दंबग को हुए 8 साल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग कहलाने वाले सलमान खान ने फिल्म 'दबंग' के 8 साल पूरा होने पर अगली सीक्वल फिल्म 'दबंग 3' का ऐलान कर दिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर सोनाक्षी सिन्हा के साथ तस्वीर शेयर करके लिखा, ''आज 8 साल हो गए दबंग को... चुलबुल पांडे और रज्जो को इतना प्यार और सराहना के लिए सभी को धन्यवाद... अगले साल 'दबंग 3' में मिलेंगे.'' इस एनाउंसमेंट के बाद सलमान खान ने दंबग टीम के साथ मिलकर एक पार्टी भी की. जिसकी फोटो सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने-अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया.

सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 23 लाख बार देखा जा चुका Video


सोनाक्षी सिन्हा ने भी सलमान खान की चुलबुल पांडे वाले लुक के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ''दबंग को 8 साल हो गए. चुलबुल और रज्जो को 8 साल हो गए, 8 साल में मैंने जो किया उसमें सबसे ज्यादा पसंद किया गया. सलमान खान, अभिनव कश्यप, अरबाज खान को बहुत बहुत धन्यवाद और इतना सारा प्यार के लिए सभी को शुक्रिया... अगले साल 'दबंग 3' में दिखेंगे.''
 
Video: बंदरों के आतंक से परेशान नजर आईं अनुपम खेर की मॉम, बोलीं- 'मुझे डरा रहा है मुसटंडा'

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इससे पहले भी उनकी कई फिल्में सिनेमाघरों पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी. फिलहाल अब 'दबंग 3' से वह एक बार फिर से वापसी करके धमाल मचाने को तैयार हैं. सलमान खान ने 'दंबग' के 8 साल पूरा होने पर पार्टी दी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, महेश मांजरेकर, साजिद-वाजिद दिखाई दिये. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com