Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान की 'दबंग 3' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार प्रदर्शन, तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट कर बताया वीकेंड कलेक्शन

Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान की 'दबंग 3' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' हुई रिलीज
  • 'दबंग 3' ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन
  • फिल्म ने तीन दिनों में कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं और फिल्म का धांसू प्रदर्शन सिनेमाघरों में अब भी बरकरार है. देश भर में CAA और NRC को लेकर विरोध प्रदर्शन के बावजूद रविवार को सलमान खान के चुलबुल पांडे अवतार को सिनेमाघरों पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वीकेंड पर सलमान खान की 'दबंग 3' ने 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. 'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट किया है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- अब तो प्रधानमंत्री जी ने भी कह दिया कि मुसलमानों को कोई फर्क नहीं पड़ेगा...

तरण आदर्श के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'दबंग 3' ने तीसरे दिन  करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया. पहले दिन  'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection Day 3)' ने बंपर ओपनिंग ली थी.  तरण आदर्श के मुताबिक, 'दबंग 3' ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये और शनिवरा को 24.75 करोड़ रुपये और रविवार को 31.90 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस तरह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 81.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है 'दबंग 3 (Dabangg 3)' में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. सलमान खान का ये नया अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है.

वरुण धवन ने सारा अली खान को लेकर कहा- 'हम जब भी साथ होते हैं, पागल हो जाते हैं'


सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 (Dabangg 3 Budget)' के बजट की बात करें तो यह लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में सलमान खान की 'दबंग 3' को बॉक्स ऑफिस (Dabangg 3 Box Office Collection) पर बहुत मेहनत करनी होगी, और अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज (Good Newzz)' भी रिलीज हो रही है. ऐसे में भाईजान को बॉक्स ऑफिस पर खूब मशक्कत करनी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...