Dabangg 3: 'चुलबुल पांडे' का पहला लुक हुआ रिलीज, वापसी कर मचाया तहलका-देखें दमदार Video

Dabangg 3: बॉलीवुड में धमाकेदार 'चुलबुल पांडे' (Chulbul Pandey) की वापसी हो गई है और आते ही 'चुलबुल पांडे' ने धमाका करना भी शुरू कर दिया है.

Dabangg 3: 'चुलबुल पांडे' का पहला लुक हुआ रिलीज, वापसी कर मचाया तहलका-देखें दमदार Video

Dabangg 3: 'चुलबुल पांडे' की हुई वापसी

खास बातें

  • बॉलीवुड के 'चुलबुल पांडे' ने की धमाकेदार वापसी
  • सलमान खान का लुक हुआ रिलीज
  • 'दबंग 3' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में धमाकेदार 'चुलबुल पांडे' (Chulbul Pandey) की वापसी हो गई है और आते ही 'चुलबुल पांडे' ने धमाका करना भी शुरू कर दिया है. दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) की अपमिंग फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में सलमान खान के 'चुलबुल पांडे' अवतार का वीडियो रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा कर रख दिया है. इस वीडियो में सलमान खान का अंदाज और उनका तरीका काफी लाजवाब लग रहा है. वीडियो में 'चुलबुल पांडे' बने सलमान खान खान कहते हैं, 'पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा तो फिल्म का प्रमोशन भी हम ही करेंगे. इसके अलावा सलमान खान कहते हैं आज से लेकर 20 दिसंबर तक स्वागत करो हमारा. 

अमीषा पटेल से फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहा था घर का यह सदस्य, मिली यह चेतावनी- देखें Video


अभी कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस लुक पर खबर बनाने तक 38 हजार से भी ज्यादा व्यूज और लाइक्स आ गए. सलमान खान (Salman Khan) का यह लुक्स 'सलमान खान फिल्म्स' के यू-ट्यूब चैनल ने रिलीज किया है, जिसने फैंस के दिलों पर राज करना भी शुरू कर दिया है. बता दें कि इससे पहले भी 'दबंग 3' का एक मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें भाईजान का अंदाज काफी दमदार लग रहा था. बता दें कि सलमान खान को लेकर खबर आई थी कि उन्होने 'दबंग 3' के एक्शन के लिए खास तैयारी की है, और उन्होंने खुद को फाइटिंग सीन के लिए तैयार करने की खातिर जमकर पसीना भी बहाया है.

'कौन बनेगा करोड़पति' के इस कंटेस्टेंट से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, दे डाली ये सलाह

सलमान खान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और किच्चा सुदीप की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' 20 दिसंबर को रिलीज होगी. सलमान खान ने 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को लेकर जोरदार ढंग से तैयारी की है, और इसके आखिरी फाइटिंग सीन में सलमान खान (Salman Khan) शर्टलेस नजर आएंगे. इस तरह सलमान खान अपने फैन्स के लिए एक्शन की जोरदार डोज लेकर आने वाले हैं, और फिल्म को लेकर उनके फैन्स के बीच अभी से सुगबुगाहट बढ़ गई है.

देखें Video -


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...