Dabangg 3 का 'हुड़ हुड़ दबंग' सॉन्ग हुआ रिलीज, शेर की तरह गरजे सलमान खान

'Hud Hud Dabangg' Song Dabangg 3: सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैन्स के लिए 'दबंग 3' का पहला धमाकेदार सॉन्ग रिलीज कर दिया है. सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' का टाइटल सॉन्ग 'हुड़ हुड़ दबंग (Hud Hud Dabangg)' सॉन्ग रिलीज हो गया है.

Dabangg 3 का 'हुड़ हुड़ दबंग' सॉन्ग हुआ रिलीज, शेर की तरह गरजे सलमान खान

Dabangg 3 Song: सलमान खान की फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज

खास बातें

  • 'दबंग 3' का पहला सॉन्ग रिलीज
  • सलमान खान की फिल्म का है टाइटल ट्रैक
  • 20 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैन्स के लिए 'दबंग 3' का पहला धमाकेदार सॉन्ग रिलीज कर दिया है. सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' का टाइटल सॉन्ग 'हुड़ हुड़ दबंग (Hud Hud Dabangg)' सॉन्ग रिलीज हो गया है. हालांकि मेकर्स ने अभी इसके ऑडियो वर्जन को ही रिलीज किया है. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के ट्रेलर को फैन्स से मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद इस टाइटल ट्रैक से भी धमाका होना तय माना जा रहा है. अब सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और किच्चा सुदीप की 'दबंग 3' को रिलीज होने में सिर्फ 50 दिन रह गए हैं, और इस तरह चुलबुल पांडे यानी सलमान खान ने अपनी एंट्री का आगाज किया है. 

'दबंग 3 (Dabangg 3)' के ट्रेलर के साथ शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, दबंग 3 के मेकर्स फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एक अनोखी रणनीति के तहत, पहली बार फिल्म की रिलीज से 50 दिन पहले टाइटल ट्रैक का ऑडियो लॉन्च किया गया है. इतना ही नहीं, चुलबुल यानी सलमान खान (Salman Khan) अगले 3 दिन तक फिल्म के गानों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों में अकसर ऐसे गाने सुनने को मिलते है जिन्हें हर उम्र के लोग पसंद करते हैं और इस बार भी ऐसा ही देखने मिल रहा है जहां सुपरस्टार ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के लिए 'हुड़ हुड़ दबंग' टाइटल ट्रैक के साथ वापसी की है और साथ ही चुलबुल पांडे ने फिल्म की रिलीज के लिए केवल 50 दिनों की दूरी के साथ उलटी गिनती शुरू कर दी है, फ़िल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर 'टी-सीरीज' द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किए जाएंगे. 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...