Sushant Singh Rajput के निधन पर 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर का ट्वीट, बोले- नजरें चुराते हैं, खिल्ली भी उड़ाते हैं...

'दबंग 3' के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Demise) के निधन पर ट्वीट किया है.

Sushant Singh Rajput के निधन पर 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर का ट्वीट, बोले- नजरें चुराते हैं, खिल्ली भी उड़ाते हैं...

निखिल द्विवेदी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कही यह बात

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Demise) के निधन पर बॉलीवुड से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अब बॉलीवुड में 'वीरे दी वेडिंग' और 'दबंग 3' जैसी फिल्में प्रोड्यूस करने वाले प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) ने भी ट्वीट किया है. निखिल द्विवेदी ने अपने ट्वीट के जरिये बॉलीवुड पर निशाना साधा है. निखिल द्विवेदी ने बताया है कि किस तरह फिल्म इंडस्ट्री के लोग कई बार दोहरे मानदंड अपनाते हैं. निखिल द्विवेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

'दबंग 3' के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) ने सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर शोक जताते हुए लिखा था, 'कई बार हमारी फिल्म इंडस्ट्री का पाखंड सामने आ जाता है. ऊंचे और रसूखदार ऐलान कर रहे हैं कि उन्हें सुशांत के साथ संपर्क में रहना चाहिए था. आप ऐसा नहीं कर सकते. इसी वजह से उनका करियर नीचे गया. क्या आप इमरान खान, अभय देओल या अन्य लोगों के संपर्क में हैं? नहीं! लेकिन उस समय थे जब उनका करियर अच्छा चल रहा था.' इस पर खूब रिएक्शन आए.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) ने आज फिर एक ट्वीट किया और लिखा, 'कोई आप्पत्ति नहीं है कि आप सिर्फ चढ़ते सूरज को सलाम करें! शायद सभी करते हैं. आपत्ति इसमें हैं कि ढलते वक्त जिस सूरज से आपने रौशनी ली है, आप उसी सूरज से नजर चुराते हैं, और तो और, उसकी खिल्ली भी उड़ाते हैं. इससे चोट पहुंचती है. लेकिन यह भावुक लोगों को मजबूत लोगों की अपेक्षा ज्याादा चोट पहुंचाते हैं.'