Rhea Chakraborty के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर- बोले- जब यह सब खत्म हो जाएगा, तब...

'दबंग 3 (Dabangg 3)' के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर कई ट्वीट किए हैं.

Rhea Chakraborty के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर- बोले- जब यह सब खत्म हो जाएगा, तब...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर

खास बातें

  • 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर का ट्वीट
  • निखिल द्विवेदी हैं फिल्म के को-प्रोड्यूसर
  • रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म करने की कही बात
नई दिल्‍ली:

'दबंग 3 (Dabangg 3)' के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर कई ट्वीट किए हैं. लेकिन निखिल द्विवेदी का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है जिसमें प्रोड्यूसर ने यह सारा मामला खत्म हो जाने पर उनके साथ फिल्म बनाने की इच्छा जताई है. निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) बॉलीवुड प्रोड्यूसर हैं और वह 'दबंग 3' में को-प्रोड्यूसर रह चुके हैं. निखिल ने बतौर एक्टर बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म को भी प्रोड्यूस किया है. 

Newsbeep

निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर अपने ट्वीट में लिखा है, 'रिया मैं आपको नहीं जानता हूं. मैं यह भी नहीं जानता कि आप किस तरह की इंसान हैं. हो सकता है आप उसी तरह की बुरी इंसान भी हो सकती हैं जैसा आपको दिखाया जा रहा है. वैसी नहीं भी हो सकती हैं. मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि आपके साथ जो भी हो रहा है वह ठीक नहीं है. गैर कानूनी है और इस तरह सभ्य देश व्यवहार नहीं करते हैं. जब यह सब खत्म हो जाएगा तो हम आपके साथ काम करना चाहेंगे...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में यह बात मानी थी कि वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे.