बॉलीवुड एक्टर ने सलमान की दबंग '3' को बताया 'वाहियात', बोले- 1990 के दशक में रिलीज होती...

Dabangg 3 Review: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सलमान खान फिल्म को लेकर जबरदस्त ढंग से प्रचार कर रहे हैं और फिल्म को लेकर उन्हें खूब उम्मीदें भी हैं. एक्टर कमाल आर खान ने रिव्यू कुछ इस तरह किया है.

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान की दबंग '3' को बताया 'वाहियात', बोले- 1990 के दशक में रिलीज होती...

Dabangg 3 Review: कमाल आर खान ने 'दबंग 3' को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • सलमान खान की फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट
  • फिल्म की यूं कर डाली समीक्षा
  • 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है 'दबंग 3'
नई दिल्ली:

Dabangg 3 Review: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सलमान खान फिल्म को लेकर जबरदस्त ढंग से प्रचार कर रहे हैं और फिल्म को लेकर उन्हें खूब उम्मीदें भी हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्टर और फिल्म समीक्षा करने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म को सिरे से रिजेक्ट कर दिया है. कमाल आर खान ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को खराब फिल्म बताया है और कहा है कि अगर यह फिल्म 1990 के दशक में रिलीज होती तो जरूर ब्लॉकबस्टर हो सकती थी. 'दबंग 3' में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आ रहे हैं और इस बार तो फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. 

Dabangg 3 Movie Review: सलमान खान की, सलमान द्वारा, सलमान के फैन्स के लिए है 'दबंग 3'

एक्टर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने 'दबंग 3' को लेकर ट्वीट किया हैः 'फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' बिल्कुल बेकार और वाहियात फिल्म 'मरजावां' की तरह सुपर्ब और ब्रिलियंट है. 30 फीसदी फिल्म स्लो मोशन में है. तो भाई के कुछ फैन इस पर सिंगल स्क्रीन थिएटर में जरूर हल्ला मचा सकते हैं. हां अगर यह फिल्म 1990 के दशक में रिलीज हुई होती तो ब्लॉकबस्टर हो सकती थी.' इस तरह कमाल आर खान ने सलमान खान की फिल्म का पूरी तरह से मजाक बनाया है. (ट्वीट पढ़ने के लिए क्लिक करें)

तैमूर अली खान के बर्थडे की यूं तैयारियां कर रही हैं मॉम करीना कपूर, देखें Video

Newsbeep

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है. प्रभुदेवा ने इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' का डायरेक्ट किया था, और यह फिल्म सुपरहिट रही थी. 'दबंग 3' से बॉलीवुड एक्टर संजय मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि अगले हफ्ते अक्षय कुमार की  'गुड न्यूज' रिलीज हो रही है, इसे देखते हुए सलमान खान और अक्षय कुमार की जोरदार टक्कर मानी जा रही है. ऐसे में देखना यह दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर बाजी सुल्तान के हाथ रहती है या खिलाड़ी के.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...