NDTV Khabar

सलमान खान ने दिलाया भरोसा, बोले- पहली दो फिल्मों से भी बड़ी होगी 'दबंग 3'

सलमान खान के मुताबिक, "हम मार्च में 'दबंग 3' के लिये काम शुरू करेंगे...सोनाक्षी मेरे साथ फिल्म में हैं. फिल्म का सबसे अच्छे किरदार 'मक्खनचंद पांडेय' की भी वापसी होगी. चुलबुल पांडेय मक्खनचंद पांडेय के बिना अधूरा है."

547 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने दिलाया भरोसा, बोले- पहली दो फिल्मों से भी बड़ी होगी 'दबंग 3'

सलमान खान.

खास बातें

  1. 'दबंग 3 पहली दो फिल्मों से भी बड़ी होगी : सलमान
  2. प्रभुदेवा करेंगे 'दबंग 3' का निर्देशन
  3. मार्च में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों फिल्म 'टाइगर जिदा है' के प्रमोशन में बिजी हैं, साथ ही वह 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे हैं. इसकी ठीक बाद वह अपनी सुपरहिट सीरीज 'दबंग' के तीसरे पार्ट पर काम शुरू करेंगे. अभिनेता सलमान खान ने वादा किया है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दबंग 3' इस सीरीज की पहली दो फिल्मों से ज्यादा बड़ी' होगी. 'दबंग' सीरीज में सलमान रॉबिनहुड की तरह के किरदार चुलबुल पांडेय की भूमिका निभा रहे हैं. इस सीरीज की पहली फिल्म का निर्देशन जहां अभिनव कश्यप ने किया था कि वहीं अभिनेता-निर्माता अरबाज खान ने 'दबंग-2' का निर्देशन किया था. 'दबंग-3' का निर्देशन कोरियोग्राफर-फिल्मकार प्रभुदेवा कर रहे हैं.

Copy Cat: फिल्मों और गानों के बाद, अब एक्ट्रेस की ड्रेस तक कॉपी करने लगे सलमान खान!

सलमान ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे भरोसा है कि यह पहली दो फिल्मों से भी बड़ी होने जा रही है." अभिनेता ने कहा कि टीम अगले साल मार्च में इस परियोजना के लिए शूटिंग शुरू करेगी. उन्होंने कहा, "हम मार्च में 'दबंग 3' के लिये काम शुरू करेंगे...सोनाक्षी मेरे साथ फिल्म में हैं. फिल्म का सबसे अच्छे किरदार 'मक्खनचंद पांडेय' की भी वापसी होगी. चुलबुल पांडेय मक्खनचंद पांडेय के बिना अधूरा है."

ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान के सामने फूट-फूटकर रोने लगी कैटरीना कैफ, रुकवानी पड़ी शूटिंग

टिप्पणियां
वहीं 'वांटेड', 'दबंग' और 'दबंग 2' में सलमान के पिता का किरदार निभा चुके दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को याद करते हुए सलमान भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं होता कि विनोद खन्ना और शशि कपूर जैसे अभिनेता अब नहीं रहे. शशि कपूर ने सलमान के पिता सलीम खान की लिखी 'दीवार', 'त्रिशूल' और 'शान' फिल्मों में काम किया था. सलमान ने कहा कि ये वरिष्ठ अभिनेता अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा जिंदा रहेंगे.

VIDEO: अभिनेता पंकज त्रिपाठी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  
(इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement