शूटर दादी कर रहीं किसानों का समर्थन, Tweet कर बोलीं- 'ना वो खालिस्तानी हैं, ना आतंकवादी...'

शूटर दादी के नाम से मशहूर दादी चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar) ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

शूटर दादी कर रहीं किसानों का समर्थन, Tweet कर बोलीं- 'ना वो खालिस्तानी हैं, ना आतंकवादी...'

दादी चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • किसानों के समर्थन में उतरीं शूटर दादी
  • दादी चंद्रो तोमर ने किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

केंद्र के कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ शनिवार को देशभर में चक्का जाम किया गया. पंजाब-हरियाणा, राजस्थान ही नहीं तमिलनाडु, कर्नाटक और तेलंगाना में भी किसानों और उनका समर्थन कर रहे संगठनों ने राजमार्ग जाम (Highway Blocked) कर यह दिखाया कि किसान आंदोलन (Farmers Protest) सिर्फ एक-दो राज्यों तक सीमित नहीं है. अब हाल ही में शूटर दादी के नाम से मशहूर दादी चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar) ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

दादी चंद्रो तोमर (Dadi Chandra Tomar Twitter) ने किसानों के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, "किसान तो केवल किसान है अन्नदाता है. ना वो खालिस्तानी ना आतंकवादी हैं." इसके अलावा चंद्रो तोमर ने एक और ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, "सिख म्हारे भाई हैं, नसल से भी असल से भी."

दादी चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट  कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, किसानों ने चक्का जाम के दौरान सोनीपत में अपने ट्रैक्टर और बड़े ट्रक लगाकर ईस्टर्न और वेस्टर्न पेरिफ़ेरेल एक्सप्रेसवे (Eastern Periferal ExpresswaY) बंद किया. किसान एंबुलेंस और अन्य आपात सेवा के वाहनों को जाने दे रहे थे.  किसानों ने सोनीपत में कुंडली बॉर्डर के पास केजीपी-केएमपी पर जाम लगाया. किसान संगठनों का आह्वान पर बुलाये गये चक्का जाम के दौरान, किसानों ने जम्मू-पठानकोट हाईवे, अमृतसर-दिल्ली नेशनल हाईवे, शाहजहांपुर (राजस्थान-हरियाणा) बॉर्डर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्का जाम किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com