Viral Video: दादी की जान बचाने के लिए मरखने सांड़ से भिड़ गया बच्चा, तो 'शूटर दादी' का यूं आया रिएक्शन

मशहूर शूटर दादी चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है.

Viral Video: दादी की जान बचाने के लिए मरखने सांड़ से भिड़ गया बच्चा, तो 'शूटर दादी' का यूं आया रिएक्शन

दादी चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) ने यह वीडियो ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

खास बातें

  • एक बच्चे ने सांड़ से बचाई अपनी दादी की जान
  • शॉर्पशूटर चंद्रो तोमर ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

हरियाणा की 'शूटर दादी (Shooter Dadi)' के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह ट्विटर पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. हाल ही मे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बच्चा दादी को मरखने सांड़ से बचाने के लिए भिड़ता नजर आ रहा है.  इंटरनेट पर बच्चे की इस बहादुरी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला गली से निकल रही होती है, तभी एक मरखना सांड़ उस पर हमला कर देता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सांड़ अपने सींग से महिला को टक्कर मारता है, जिसके बाद महिला गिर जाती है. वहीं, अपनी दादी को सांड़ से बचाने के लिए बच्चा उससे भिड़ जाता है और अपनी दादी को उठाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar) ने लिखा, "अपनी दादी के प्रति प्रेम और अपनी जान की परवाह ना करके असीम साहस दिखाते हुए एक मरखने सांड़ का सामना करने वाले इस बच्चे को सम्मान मिलना चाहिए."

वीडियो को शेयर करते हुए चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar Twitter) ने यह भी बताया कि यह वीडियो  हरियाणा के महेंद्रगढ़ का है. दादी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और बच्चे की बहादुरी की सराहना कर रहे हैं. बता दें, चंद्रो तोमर दुनिया की ओल्डेस्ट शूटर हैं, इनको लेकर बॉलीवुड में फिल्म भी बनी है, 'सांड़ की आंख.' यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.