सलमान खान की एक्ट्रेस को घर में रहकर काटनी पड़ी भिंडी, Photo और Video शेयर कर बोलीं- कुछ भी करो लेकिन घर पर...

सलमान खान (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह भिंडी काटती नजर आ रही हैं.

सलमान खान की एक्ट्रेस को घर में रहकर काटनी पड़ी भिंडी, Photo और Video शेयर कर बोलीं- कुछ भी करो लेकिन घर पर...

डेजी शाह (Daisy Shah) भिंडी काटती आईं नजर

खास बातें

  • सलमान खान की एक्ट्रेस घर में भिंडी काटती आईं नजर
  • एक्ट्रेस ने फोटो और वीडियो पोस्ट कर कहा कि कुछ भी करो लेकिन...
  • डेजी शाह की फोटो और वीडियो हुई वायरल

बॉलीवुड कलाकार कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर पर रहकर वह अकसर कुछ न कुछ करते दिखाई जरूर देते हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह भिंडी काटती नजर आ रही हैं. डेजी शाह ने इन फोटो और वीडियो को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इन्हें शेयर करते हुए डेजी शाह ने कहा कि कुछ भी करो लेकिन घर पर रहो.

अपनी फोटो में एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) सिर पर टॉवल बांधे हाथ में चाकू लिए भिंडी काटती नजर आ रही हैं. फोटो में उनका चेहरा काफी उतरा हुआ लग रहा है. वहीं अपने वीडियो में एक्ट्रेस टमाटर काटती दिखाई दे रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "भिंडी से टमाटर की तरफ बढ़ते हुए. सेल्फ आइसोलेशन, कुछ भी करो, बस घर पर रहो." उनकी इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने कमेंट किया है. डेजी शाह की यह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि डेजी शाह (Daisy Shah) से पहले एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह बर्तन धोती नजर आ रही थीं. अपने वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने लोगों को पानी बचाने का भी तरीका बताया था. उनके अलावा कार्तिक आर्यन भी घर में बर्तन मांजते दिखाई दिए थे. वहीं, डेजी शाह की बात करें तो जय हो से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस हेट स्टोरी 3 और रेस 3 में भी नजर आ चुकी हैं. इससे इतर कोरोनावायरस की बात करें तो देश में अब तक कुल 694 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, साथ ही 16 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com