NDTV Khabar

VIDEO: दलेर मेंहदी के 'तुनक-तुनक' गाने पर रणवीर सिंह का 'खलीबली' डांस

इस केस की वजह से दलेर मेहंदी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गए, उनके पुराने गाने और फनी वीडियो भी खूब शेयर किए जाने लगे हैं.

244 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: दलेर मेंहदी के 'तुनक-तुनक' गाने पर रणवीर सिंह का 'खलीबली' डांस

'खलीबली' गाने के एक सीन में रणवीर सिंह

खास बातें

  1. दिलेर मेहंदी का गाना हुआ वायरल
  2. 'खलीबली' डांस कर रहे रणवीर सिंह
  3. सोशल मीडिया पर लोग कर रहे पसंद
नई दिल्ली: गायक दलेर मेहंदी को 2003 के कबूतरबाजी मामले में पंजाब की पटियाला कोर्ट ने दोषी पाया है. उनको दो साल कैद की सजा सुनाई गई है. पुलिस ने दलेर मेहंदी और उनके भाई को हिरासत में ले लिया गया था, जिसके बाद उन्हें जमानत दे दी गई. आपको बता दें कि दलेर मेहंदी और उनके भाई शमशेर सिंह पर आरोप था कि प्रशासन को धोखे में रखकर कुछ लोगों को अपनी टीम के साथ विदेश ले गए थे. इसके लिए उन्होंने काफी रकम भी वसूली थी. इस केस की वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गए, उनके पुराने गाने और फनी वीडियो भी खूब शेयर किए जाने लगे हैं.

मानव तस्करी मामला : दलेर मेहंदी को 2 साल की कैद की सजा, जमानत भी मिली

दलेर मेंहदी के पुराने ही नहीं बल्कि आज के दौर में गाए हुए गानों को लोग काफी शौक से सुनते हैं. ऐसे में उनका एक मशहूर गाना 'तुनक-तुनक' भी लोगों में काफी प्रचलित है. फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल किया जा रहा है. जिसमें फिल्म 'पद्मावत' में खिलजी बने रणवीर सिंह 'खलीबली' गाने पर डांस कर रहे हैं, लेकिन बैकग्राउंड म्यूजिक दलेर मेहंदी का मशहूर गाना 'तुनक-तुनक' हैं.

देखें वीडियो-


टिप्पणियां
वीडियो में ऐसे मिक्स गाने को देखने में काफी अच्छा लग रहा है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. फिलहाल यह म्यूजिक मैजिक पेज पर शेयर किया गया है, जिसे सौरव सरकार ने एडिट किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement