डांसिंग अंकल डब्बू ने 'कमरिया' पर खूब मटकाई कमर, गोविंदा स्टाइल में दिखाया गरबा- Video हुआ वायरल

डांसिंग अंकल डब्बू उर्फ संजीव श्रीवास्तव (Sanjiv Srivastava) का नया धमाका सामने आ गया है. संजीव श्रीवास्तव ने 'मित्रों' फिल्म के सॉन्ग पर जमकर गरबा किया है.

डांसिंग अंकल डब्बू ने 'कमरिया' पर खूब मटकाई कमर, गोविंदा स्टाइल में दिखाया गरबा- Video हुआ वायरल

डांसिंग अंकल डब्बू का नया वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • डब्बू अंकल का धमाकेदार वीडियो
  • गोविंदा अंदाज में किया गरबा
  • 'कमरिया' सॉन्ग पर दिखाए हाथ
नई दिल्ली:

डांसिंग अंकल डब्बू उर्फ संजीव श्रीवास्तव (Sanjiv Srivastava) का नया धमाका सामने आ गया है. निर्देशक नितिन कक्कड़ की फिल्म "मित्रों" से हाल ही में रिलीज हुआ गीत "कमरिया" दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म के इस गाने में जैकी भग्नानी और क्रितिका कामरा ने अपने क्रेजी डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बना लिया है. इस गीत ने न सिर्फ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है बल्कि हाल ही में प्रसिद्ध हुए डांसिंग अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव भी इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए.

 


 जर्मन पेंटर ने 'मानव शरीर' से दिखाई कला, Video में देखें कारनामा

जैकी भगनानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें डांसिंग अंकल अपने स्टाइलिश अंदाज में अभिनेत्री कृतिका कामरा, जैकी के ऑनस्क्रीन पिता और उनके दो दोस्तों के साथ 'कमरिया' पर अपनी कमर हिलाते हुए नज़र आ रहे है. जैकी भग्गानी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है और बताया है कि डांसिंग अंकल ने कमरिया चैलेंज एक्सेप्ट किया है और जमकर ठुमक रहे हैं.

अबराम नहीं फोड़ पाए दही-हांडी तो पापा शाहरुख खान को खुद उतरना पड़ा मैदान में- देखें Video



सलमान खान के घर मिली शाहरुख खान को पनाह, खाने से लेकर प्यार तक सबकुछ गैलेक्सी अपार्टमेंट ने दिया...

'मित्रों' का नया सॉन्ग 'कमरिया' मॉडर्न दिनों का गरबा एंथम है जो पारंपरिक गुजराती लोक संगीत और आधुनिक फंकी बीट का एकदम सही मिश्रण है. गुजरात के अहमदाबाद में फिल्माई गई, "मित्रों" विरासत से भरपूर इस शहर के सार को पेश करते हुए नजर आएगी. गरबा एंथम "कमरिया" पर थिरकते हुए फिल्म के कलाकार शहर की संस्कृति गरबा के रंग में रंगे हुए नजर आएंगे.

KBC 10: अमिताभ बच्चन के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' का गेम शुरू, शो से जुड़ी 5 खास बातें



Video: खेसारी लाल यादव ने 'सोन चिरैया' मधु शर्मा संग इश्क के देखे ख्वाब, धमाल केमिस्ट्री हुई वायरल

जैकी भगनानी, कृतिका कामरा, प्रतिक गांधी, शिवम पारेख और नीरज सूद अभिनीत 'मित्रों' हंसी से भरपूर रोलर कोस्टर राइड की तरह रहेगी. 'फिल्मिस्तान' के बाद "मित्रों" नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी अगली फिल्म है जो 14 सितंबर को रिलीज होगी. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com