NDTV Khabar

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम को लेकर फिर आई चौंकाने वाली खबर, अब काम से भी किया किनारा

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है, लेकिन एक बार फिर दंगल गर्ल का चौंकाने वाला फैसला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दंगल गर्ल' जायरा वसीम को लेकर फिर आई चौंकाने वाली खबर, अब काम से भी किया किनारा

जायरा वसीम (Zaira Wasim) को लेकर फिर आई चौंकाने वाली खबर

खास बातें

  1. जायरा वसीम को लेकर एक बार फिर आई चौंकाने वाली खबर
  2. फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं जायरा
  3. 'दंगल' से बॉलीवुड में किया था डेब्यू
नई दिल्ली:

'दंगल' गर्ल जायरा वसीम (Zaira Wasim) की एक फेसबुक पोस्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. दरअसल बीते रविवार 30 जून को जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने हमेशा के लिए फिल्मों की दुनिया छोड़ने का फैसला लिया. इस बात की जानकारी जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी, जिसमें उन्होंने बताया कि 'मुझे एहसास हुआ भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं.' जायरा वसीम के फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम जगहों से रिएक्शन आना भी शुरू हो गए. हाल ही में जायरा वसीम ने अपनी अपमकिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)' को लेकर भी एक फैसला किया है, जो उनके फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला साबित हो सकता है. 

पुरानी दिल्ली में धार्मिक स्थल पर हमले को लेकर स्वरा भास्कर ने कही ये बात, Tweet हुआ वायरल


मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) अब 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनेंगी. उन्होंने निर्णय किया है कि वह अब फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)' का प्रमोशन नहीं करेंगी. जायरा वसीम ने फिल्म के निर्माता से भी गुजारिश की है कि वह फिल्म के प्रमोशन में उन्हें शामिल न करें. दरअसल फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में जायरा वसीम ने आयशा चौधरी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है और जल्द ही इसके प्रमोशन की तैयारी भी शुरू हो जाएगी. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने इससे किनारा कर लिया है. 

Bigg Boss 13: बिग बॉस में नजर नहीं आएंगे ये लोग, विकास गुप्ता बोले-सेलेब्स को असलियत दिखाते थे

टिप्पणियां

बता दें कि जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा 'यह क्षेत्र निश्चित तौर पर मेरे लिए ढेर सारा प्यार, सहयोग और सरहाना लेकर आया लेकिन साथ ही इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर धकेल दिया क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान' के रास्ते से भटक गई थी. चूंकि मैं लगातार मेरे 'ईमान' के बीच आने वाले माहौल में काम कर रही थी, मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था.'
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement