Danish Zehen की पहली डेथ एनिवर्सरी पर छाए ये 5 वीडियो, 21 साल की उम्र में छुआ था बुलंदियों को

Danish Zehen Video: दानिश जेहन की डेथ एनिवर्सी पर देखिए उनके कुछ फेमस वीडियो...

Danish Zehen की पहली डेथ एनिवर्सरी पर छाए ये 5 वीडियो, 21 साल की उम्र में छुआ था बुलंदियों को

दानिश जेहन (Danish Zehen) के वीडियो हुए वायरल

खास बातें

  • दानिश जेहन की आज है पहली डेथ एनीवर्सरी
  • दानिश जेहन के पांच फेमस वीडियो
  • यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहे है दानिश जेहन के ये वीडियो
नई दिल्ली:

Danish Zehen Video: मशहूर यूट्यूबर दानिश जेहन (Danish Zehen) की आज पहली डेथ एनिवर्सरी है. इस मौके पर उनके कई वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहे हैं. बता दें, पीछले साल दानिश जेहन का अचानक एक कार हादसे में निधन हो गया था.  दानिश जेहन के अचानक हुए निधन से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था. यूट्यूबर दानिश जेहन के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है. दानिश जेहन एक शादी से लौट रहे थे, तभी वाशी में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इस हादसे में दानिश का निधन हो गया. बता दें, दानिश जेहन MTV के रियलिटी शो ‘Ace of Space' के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. देखें उनके पांच वीडियो जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचा दी थी धूम.

ट्विंकल खन्ना ने पहने प्याज से बने हुए झुमके, Photo शेयर कर कही ये बात...

निश

जेहन (Danish Zehen) की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि उनकी आखिरी यात्रा में फैन्स की जबरदस्त भीड़ जुटी थी.


दानिश जेहन (Danish Zehen) की मौत की खबर से उनके दोस्तों और फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था. उनके निधन के बाद भी इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही थी. लेकिन उसके बाद खबर आई थी की इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया गया. बता दें कि दानिश जेहन ने (Danish Zehen) एक्सिडेंट से कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरों से धमाल मचा देने वाले दानिश जेहन (Danish Zehen) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का दिल भी जीत लिया था. 

दानिश जहन  (Danish Zehen) का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.

Tamannaah Dance Video: तमन्ना भाटिया के बर्थडे पर मची सोशल मीडिया पर धूम, देखें उनके 5 धमाकेदार वीडियो

दानिश जेहन (Danish Zehen) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इस वीडियो में सारा अली खान एक सोफे पर बैठी नजर आई थीं और दानिश जेहन अपना स्वैग दिखा रहे थे. दानिश जेहन अपने स्वैग से सारा अली खान को इम्प्रेस करते है और सारा अली खान उनके स्टाइल से हैरान रह जाती. लेकिन दानिश का इस तरह चले जाने ने उनके फैन्स को जबरदस्त झटका पहुंचाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...