NDTV Khabar

Daughter's Day 2018: बेटी आराध्या को लेकर सीरियस हुए अभिषेक बच्चन, बोले- 'ऐसी फिल्म नहीं करूंगा जिसे...'

Daughter's Day 2018: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने बेटी आराध्या को लेकर एक बयान में कहा है कि वह किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना पसंद नहीं करेंगे जिसे देख उनकी बेटी आराध्या असहज महसूस करे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Daughter's Day 2018: बेटी आराध्या को लेकर सीरियस हुए अभिषेक बच्चन, बोले- 'ऐसी फिल्म नहीं करूंगा जिसे...'

Daughter's Day 2018: अभिषेक बच्चन और आराध्या

खास बातें

  1. अभिषेक बच्चन हुए गंभीर
  2. बेटी आराध्या की करते हैं केयर
  3. अपनी फिल्म को लेकर बोली ये बात
नई दिल्ली: Daughter's Day 2018: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने बेटी आराध्या को लेकर एक बयान में कहा है कि वह किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना पसंद नहीं करेंगे जिसे देख उनकी बेटी आराध्या असहज महसूस करे. अभिषेक ने कहा, ‘‘अब मैं अपने पेशेवर कॅरियर में जो भी काम चुनूंगा उसे आराध्या को ध्यान में रखते हुए ही चुनूंगा. वर्तमान में मैं ऐसी किसी फिल्म में काम करना पसंद नहीं करूंगा जिसे देखकर आराध्या असहज महसूस करे.’’ अभिषेक ने यहां शुक्रवार को एक सिनेमा समिट में मीडिया से यह बात कही. 

मुकेश अंबानी का हाथ थामे सगाई में पहुंचीं ईशा अंबानी, 15 Inside Pic And Videos

उन्होंने कहा कि वह और उनकी अभिनेत्री पत्नी ऐश्वर्या राय की स्पष्ट राय है कि वे कभी अपनी बेटी पर अपनी पसंद का कॅरियर चुनने का दबाव नहीं डालेंगे और उसके फैसले का समर्थन करेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘एक अभिभावक के तौर पर आप अपने बच्चे के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं लेकिन वह क्या करना करती है, वह पूरी तरह से उसकी पसंद होगी. हम कभी उस पर दबाव नहीं डालेंगे कि हम उससे क्या चाहते हैं. वह जो भी करेगी हम उस पर गर्व करेंगे.’’

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को घरवालों ने भेजा 'टॉर्चर रूम', पीना पड़ा गंदा पानी; देखें Video

हाल ही में एनडीवीटी युवा कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे अभिषेक बच्चन ने एक बयान दिया था. जिसमें उन्होंने बताया, “बहुत साल पहले रियो वर्ल्ड कप के लिए पापा के साथ गया था. फीफा के हेड ने तंज कसा था और इसने मुझे बहुत हर्ट किया था. उन्होंने फुटबॉल लेकर कहा था कि ‘130 करोड़ लोग और 11 लोग मैदान में उतार नहीं सके.’ मैंने उनसे कहा कि क्रिकेट के मैदान में आइए वो 11 लोग दिखा देंगे हम क्या कर सकते हैं.”

Manto Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मंटो' पर्दे पर फ्लॉप, लेकिन यहां हुई सुपरहिट

अभिषेक बच्चन ने खेलों के बारे में कहा, “फुटबॉल के लिए दर्शक नहीं हैं. हमें खिलाड़ियों को सपोर्ट करना चाहिए. ऐसे खेलों को देखकर प्रोत्साहित करना चाहिए. उनकी मदद के लिए आगे आएं तो हालात में सुधार होगा. डिमांड पैदा करें तो सप्लाई अपने आप आ जाएगी. एशियन गेम्स में कितना अच्छा कर रहे हैं. टैलेंट हैं हमारे देश में. कबड्डी के साथ जुड़ा और कुछ करने का मौका मिला. इस मंच पर मौजूद इन चार खिलाड़ियों ने बिना सुविधा के इतना कुछ किया है, अगर इन्हें सपोर्ट करें तो यह क्या नहीं कर सकते.”

टिप्पणियां
VIDEO: 'NDTV युवा' में अभिषेक बच्चन ने बताया, इस तरह किया था FIFA चीफ का मुंह बंद
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement