मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ने लगाया चौका, तो खुशी से तालियां बजाने लगे डेविड धवन, वरुण धवन ने शेयर किया Video

चेन्नई सुपर किंग (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) मैच को देखते हुए डेविड धवन (David Dhawan) का वीडियो हुआ वायरल

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ने लगाया चौका, तो खुशी से तालियां बजाने लगे डेविड धवन, वरुण धवन ने शेयर किया Video

डेविड धवन (David Dhawan) का आईपीएल (IPL 13) देखते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • CSK और MI के बीच हुआ आईपीएल का पहला मुकाबला
  • डेविड धवन खुशी से तालियां बजाते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

IPl के 13वें (IPL) सीजन की शुरुआत हो चुकी है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला गया. बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से इस बार इंडयिन प्रीमियर लीग देरी से शुरू हुआ है. ऐसे में फैन्स काफी समय से आईपीएल का इंतजार कर रहे थे. बता दें, पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग ने जीत हासिल की. आईपीएल का क्रेज जनता के साथ-साथ सेलेब्स के भी सिर पर चढ़कर बोल रहा है. हाल ही में एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने मैच देखते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में डेविड धवन (David Dhawan) आईपीएल देखते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जैसे ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी ने चौका लगाया, तो डेविड धवन ने तालियां बजानी शुरू कर दी. वीडियो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा, "परम आनंद. यह सबसे खुशी की बात है कि वह लॉकडाउन (Lockdown) में है और यह केवल क्रिकेट की वजह से खुश हैं"

वरुण धवन (Varun Dhawan) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मुंबई को 5 विकेट हराया. चेन्न्ई से पहले बैटिंग का न्योता पाकर मुंबई ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 162 रन बनाए, जिसे चेन्नई ने 4 गेंद बाकी रहते 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. उसके लिए अंबाती रायुडू ने 71 और फैफ डु प्लेसिस ने नाबाद 58 रन बनाए. दोनों टीमों के बीच मुकाबला काफी दिलचस्प रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com