De De Pyaar De Box Office Collection Day 10:अजय देवगन की फिल्म की धाकड़ कमाई,अब तक कमाए इतने करोड़

De De Pyaar De Box Office Collection Day 10: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' ने 10वें दिन तक बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर अपनी पकड़ बनाए रखी है.

De De Pyaar De Box Office Collection Day 10:अजय देवगन की फिल्म की धाकड़ कमाई,अब तक कमाए इतने करोड़

De De Pyaar De Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की पकड़ मजबूत

नई दिल्ली:

De De Pyaar De Box Office Collection Day 10: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' ने 10वें दिन तक बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर अपनी पकड़ बनाए रखी है. अजय देवगन  (Ajay Devgn) की फिल्म ने 10.41 करोड़ रुपये के साथ जबरदस्त ओपनिंग की थी. 10 दिनों बाद फिल्म का कलेक्शन 64 करोड़ के करीब पहुंच चुका है. वीकेंड में फिल्म एक बार फिर से रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है. हालांकि पीएम नरेंद्र, इंडियाज मोस्ट वांटेड और अलादिन के रिलीज होने से स्क्रीन्स भी कम हो गई है. जिसका असर भी फिल्म की कमाई पर पड़ा है. जानकारी के मुताबिक तीसरे हफ्ते के बाद फिल्म सिनेमा घरों से उतर जाएगी. फिल्म का कुल कलेक्शन 75 से 80 करोड़ होने की उम्मीद है.  

विवेक ओबरॉय की फिल्म की शानदार कमाई, 2 दिनों में इतने करोड़ का कलेक्शन

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)'  की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी. 

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर एक्टिंग के मोर्चे पर खंगाले तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह हैं और जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक दौड़ जाती है. तब्बू ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन अजय देवगन (Ajay Devgn) इस रोल में बहुत जमे नहीं हैं, और एक्टिंग के मामले में भी कहीं आउट नजर आते हैं. कुल मिलाकर उनकी एक्टिंग बहुत ही एवरेज रही है. ये भी कह सकते हैं कि वे इस रोल में कहीं मिसफिट लगते हैं 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' का डायरेक्शन बेहद कमजोर है और कहानी भी पटरी से उतरी हुई है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...