NDTV Khabar

De De Pyaar De Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म का पांचवें दिन भी धमाल, कमाए इतने करोड़

De De Pyaar De Box Office Collection Day 5: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' का पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर अच्छा प्रदर्शन जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
De De Pyaar De Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म का पांचवें दिन भी धमाल, कमाए इतने करोड़

De De Pyaar De Box Office: अजय, तब्बू और राकुल की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  1. अजय देवगन हैं हीरो
  2. आकिव अली ने की है डायरेक्ट
  3. रकुल और तब्बू हैं हीरोइन
नई दिल्ली:

De De Pyaar De Box Office Collection Day 5: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' का पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर अच्छा प्रदर्शन जारी है. अजय देवगन  (Ajay Devgn), तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की 'दे दे प्यार दे' ने शुक्रवार को 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़, रविवार को 14.74 करोड़, सोमवार को  6 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म का मंगलवार को भी अच्छा प्रदर्शन जारी है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को लगभग 6.1 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इस तरह फिल्म 50.64 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है. 

सपना चौधरी ने 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video


Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस से YouTube पर मचाई धूम, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म  'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)'  की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी. पहला हाफ कुछ हंसाता है लेकिन दूसरे हाफ में ऐसा लगता है कि डायरेक्टर को समझ नहीं आ रहा है कि जो रायता उन्होंने फैलाया है, उसे कैसे समेटे. फिल्म की रफ्तार बहुत स्लो हो जाती है. स्क्रीनप्ले भी बेहद खराब है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लोकसभा चुनाव नतीजों से पहले बढ़े दूध के दाम, गोकुलधाम सोसाइटी में मचा हंगामा

अगर एक्टिंग के मोर्चे पर खंगाले तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह हैं और जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक दौड़ जाती है. तब्बू ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन अजय देवगन (Ajay Devgn) इस रोल में बहुत जमे नहीं हैं, और एक्टिंग के मामले में भी कहीं आउट नजर आते हैं. कुल मिलाकर उनकी एक्टिंग बहुत ही एवरेज रही है. ये भी कह सकते हैं कि वे इस रोल में कहीं मिसफिट लगते हैं 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' का डायरेक्शन बेहद कमजोर है और कहानी भी पटरी से उतरी हुई है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement