De De Pyaar De Box Office Collection Day 9: अजय देवगन की फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी, अब तक का कलेक्शन इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' का पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर अच्छा प्रदर्शन जारी है.

De De Pyaar De Box Office Collection Day 9: अजय देवगन की फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी, अब तक का कलेक्शन इतने करोड़

De De Pyaar De Box Office Collection Day 9: फिल्म की शानदार कमाई जारी

नई दिल्ली:

De De Pyaar De Box Office Collection Day 9:अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' का पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर अच्छा प्रदर्शन जारी है. अजय देवगन  (Ajay Devgn), तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की 'दे दे प्यार दे' ने शुक्रवार को 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़, रविवार को 14.74 करोड़, सोमवार को  6.19 करोड़ रुपये, मंगलवार को 6.10 करोड़, बुधवार को 5.74 करोड़ और गुरुवार को 4.48 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह फिल्म ने 9 दिनों में 61.05 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

कपिल शर्मा बनने वाले हैं पापा, पत्‍नी गिन्‍नी का इस तरह रख रहे हैं खयाल

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को दी बधाई, तो लोगों ने पूछा-मैडम कब जा रही हो पाकिस्तान

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म  'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)'  की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नरेंद्र मोदी को किया 'साष्टांग दंडवत प्रणाम' तो पीएम का यूं आया जवाब

भोजपुरी सुपरस्टार को अखिलेश यादव ने हराया तो बॉलीवुड एक्टर बोले- निरहुआ के का हाल बा हो...

अगर एक्टिंग के मोर्चे पर खंगाले तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह हैं और जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक दौड़ जाती है. तब्बू ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन अजय देवगन (Ajay Devgn) इस रोल में बहुत जमे नहीं हैं, और एक्टिंग के मामले में भी कहीं आउट नजर आते हैं. कुल मिलाकर उनकी एक्टिंग बहुत ही एवरेज रही है. ये भी कह सकते हैं कि वे इस रोल में कहीं मिसफिट लगते हैं 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' का डायरेक्शन बेहद कमजोर है और कहानी भी पटरी से उतरी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...