NDTV Khabar

De De Pyaar De Movie Review: लचर कहानी, खराब डायरेक्शन का कॉकटेल है 'दे दे प्यार दे'

De De Pyaar De Review: बॉलीवुड ऐज गैप जैसे बोल्ड विषयों पर फिल्म बनाने के लिए अभी मैच्योर नहीं हो सका है. 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' को देखते हुए जेहन में पहली बात यही कौंधती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
De De Pyaar De Movie Review: लचर कहानी, खराब डायरेक्शन का कॉकटेल है 'दे दे प्यार दे'

De De Pyaar De Movie Review: अजय देवगन (Ajay Devgn)

नई दिल्ली:

De De Pyaar De Review: बॉलीवुड ऐज गैप जैसे बोल्ड विषयों पर फिल्म बनाने के लिए अभी मैच्योर नहीं हो सका है. 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' को देखते हुए जेहन में पहली बात यही कौंधती है. 50 साल की उम्र में 26 साल की लड़की से इश्क होना, बिल्कुल भी आम बात नहीं है. डायरेक्टर इस विषय को उठाते हुए इस बात को भूल ही गए कि वे तीन लोगों के रिश्तों को लेकर फिल्म गढ़ रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की तिकड़ी के बीच जिस तरह की केमेस्ट्री आकिव अली ने दिखाई है, वह हास्यास्पद है.

सोनिया गांधी ने शुरू की गठबंधन की कवायद, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 23 मई को शोक सभा...

'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)'  की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी. पहला हाफ कुछ हंसाता है लेकिन दूसरे हाफ में ऐसा लगता है कि डायरेक्टर को समझ नहीं आ रहा है कि जो रायता उन्होंने फैलाया है, उसे कैसे समेटे. फिल्म की रफ्तार बहुत स्लो हो जाती है. स्क्रीनप्ले भी बेहद खराब है.  


SOTY 2 Box Office Collection Day 7: टाइगर श्रॉफ की फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

अगर एक्टिंग के मोर्चे पर खंगाले तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह हैं और जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक दौड़ जाती है. तब्बू ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन अजय देवगन इस रोल में बहुत जमे नहीं हैं, और एक्टिंग के मामले में भी कहीं आउट नजर आते हैं. कुल मिलाकर उनकी एक्टिंग बहुत ही एवरेज रही है. ये भी कह सकते हैं कि वे इस रोल में कहीं मिसफिट लगते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने Cannes Film Festival में यूं बिखेरा जलवा, फैन्स हुए दीवाने...देखें Photos

'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)' का डायरेक्शन बेहद कमजोर है और कहानी भी पटरी से उतरी हुई है. हालांकि फिल्म का संगीत जरूर मजेदार है, और उन सॉन्ग्स पर रकुल प्रीत सिंह को देखना वाकई अच्छा अनुभव है. फिल्म में यूथ को कनेक्ट करने वाला कनेक्शन भी मिसिंग नजर आता है. ऐसे में 'दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)'  निराश करती है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement